Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में कोरोना मरीजों की मौत के अलग-अलग मामले सामने आए, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

राजस्थान के कोरोना से आए मरीजों की मौत में अलग-अलग तरह के रहस्य सामने आए हैं। जानिए इस रिपोर्ट के माध्यम से पूरी जानकारी।

राजस्थान में कोरोना से मरीजों की मौत के अलग-अलग मामले सामने आए, पढ़े पूरी रिपोर्ट
X

राजस्थान (Rajasthan) में कोरोना संक्रमण के दौरान मरीजों की मौतों का अलग- अलग चेहरा देखा गया है। प्रदेश में अब तक 130 मरीजों की मौत (Corona Death) हो चुकी है। इसमें से कुछ मरीजों को कोरोना के अलावा कुछ अलग बीमारी भी थी।

वहीं, इनमें से एक भयावह केस भी सामने आए हैं, जो बिना कुछ लक्षण पाए मरीज की महज 10 मिनट में मौत हो जाती। जहां रिपोर्ट जांच होने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके अलावा 1 से 2 मरीज की मौत चक्कर आए और गिर गए, फिर दुबारा होश ही नहीं आया।

राज्य में इस तरह के मौतें अभी तक 3-4 ही केस सामने आए हैं। इस तरह के हालात को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग (Health Department) भी चितिंत है कि आखिर इसका कारण क्या है। इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं है। ऐसे में डॉक्टर अपनी तरफ से हर कोशिश प्रयास कर रहे हैं।

Also Read- जम्मू-कश्मीर के मुठभेड़ में एक जवान शहीद, एक आतंकी को भी मार गिराया

प्रदेश में 130 मौतें हो चुकी है। इनमें से 61 ऐसे मरीज (Coronavirus) थे, जिसे भर्ती करने के 24 घंटे में ही मौत हो गई।

कोरोना के अलग-अलग जानलेवा

एक केस पाली के मंडिया गांव में आया। यहां के निवासी राजू घांची में सर्दी, बुखार, शरीर दर्द आदि के कोई लक्षण नहीं थे। अचानक चक्कर बेचैनी होने के बाद अस्पताल लाए गए। जहां मामला पता चलने से पहले मौत हो गई। जांच में कोरोना पाॅजिटिव पाया गया।

वहीं, एसएमएस में गार्ड सुपरवाइजर हरिसिंह पूरी तरह से स्वस्थ्य होकर अपनी ड्यूटी पर तैनात थे। अचानक खड़े-खड़े चक्कर खाकर गिर गए। इससे मौत हो गई। बाद में उनकी भी रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई।

जबकि कावंटियां में भट्टा बस्ती निवासी उमेश मांझी में कोई लक्षण नहीं थे। अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां कुछ देर के बाद मौत हो गई। बाद में रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story