Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटी ने अपने ही पिता की बेरहमी से कर दी हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

अजमेर के आदर्शनगर थाना क्षेत्र में एक बेटी ने अपने ही पिता की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद खून से लथपथ शव को सड़क पर फेंक कर चली गई। पुलिस आरोपी बेटी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

अजमेर: बेटी ने अपने ही पिता की बेरहमी से कर दी हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां हत्यारी बेटी ने अपने ही पिता की पीट- पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। फिर उसके खून से लथपथ शव को सड़क पर फेंक कर चली गई। अपने आरोप को छुपाने के लिए सारे सबुत मिटा दिए।

इसके बाद अपनी बड़ी बहन को फोन कर पिता बाहर सड़क पर नशे की हालत में बेहोश पड़े होने की सूचना दी। जिसके बाद उसकी बड़ी बहन पहुंची तो हालात को देखते हुए घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह के अनुसार धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर हत्यारी बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया।

हत्यारी बेटी ने खुद के गुनाह को किया कबूल

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी रागिनी ने खुद के गुनाह को कबूल कर लिया है। उन्होनें अपने बयान में कहा कि उसके पिता प्राइवेट फर्म में सुरक्षा गार्ड का काम करता था। पिता हमेशा नशे की धूत में रहते था, जिसके कारण वह अपनी ड्यूटी पर नहीं जाते थे।

इस वजह से आए दिन हमेशा दोनों के बीच मारपीट होती रहती थी। इसी मुद्दे को लेकर सोमवार रात भी दोनों के बीच मारपीट हुई, जिससे बेटी अपने होश खोकर पिता की पहले जमकर पिटाई की, फिर उसका गला दबा दिया। साथ ही वह अपने बयान में बार-बार कह रही है कि अगर पिता उसकी बात मान लेते ताे वह बच सकता था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story