Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: लॉकडाउन खोलने से पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, बोले मेहनत बेकार चली जाएगी

Coronavirus: देश में लॉक डाउन खुलने से पहले तरह-तरह की चर्चाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान आया है।

Rajasthan Crisis: सचिन पायलट के करीबियों ने बहुमत साबित करने की दी चुनौती, कल फिर होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक
X
अशोक गहलोत

Coronavirus: देश में लोग डाउन खुलने से पहले तरह-तरह की चर्चाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान आया है। अशोक गहलोत ने कहा कि अगर अचानक लॉक डाउन खोला तो हमारी मेहनत बेकार चली जाएगी जबकि उन्होंने लॉकडाउन बढ़ाने के समर्थन में है।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा हमने बहुत तेजी से लोगों को आइसोलेट किया। राज्य सरकार लगातार नजर बनाए हुए है। हमने करीब 32 हजार लोगों की स्क्रीनिंग की। भीलवाड़ा में 7 हजार लोग क्वारंटाइन किया।

गहलोत ने कहा है कि इसे खोलने के लिए चरणबद्ध तरीके से कदम उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसे 21 दिन पूरे होने पर तुरंत नहीं हटाया जा सकता है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम गहलोत ने कहा 21 दिन के लॉक डाउन को एकदम नहीं खोला जा सकता है। इसलिए सरकार इसे चरणबद्ध तरीके से खोलने पर विचार कर रही है। वहीं उन्होंने कहा कि कई राज्यों में कर्फ्यू लगा हुआ है और एक साथ उस कर्फ्यू को नहीं खोला जा सकता है। इसके अलावा तबलीगी जमात पर बयान देते हुए कहा कि यह एक बड़ी गलती है और ऐसे में जो भी गलती करेगा। उसे सजा मिलनी चाहिए। वहीं उन्होंने तबलीगी जमात के खिलाफ जांच की मांग की है।

Next Story