Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : कोरोना वायरस का केंद्र बने राजस्थान के कुछ जिले, 24 नए मामलों के बाद 325 हुए संक्रमित

Coronavirus : राजस्थान कोरोना वायरस का केंद्र बनता जा रहा है। कोरोना वायरस के 24 नए मामले आज सामने आए हैं। जिसके बाद प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 325 हो गई है।

Coronavirus : कोरोना वायरस का केंद्र बने राजस्थान के कुछ जिले, 24 नए मामलों के बाद 325 हुए संक्रमितराजस्थान में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले

Coronavirus : प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले कम नहीं हो रहे हैं। जोधपुर-जयपुर में हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं। पांच जिलों में आज 24 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 325 हो गई है।

राजस्थान सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना वायरस के मामले कम नहीं हो रहे हैं। राजस्थान में आज कोरोना वायरस के 24 नए मामले सामने आए हैं। जानकारी के मुताबिक जोधपुर में सबसे ज्यादा 9 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा जैसलमेर में 7, जयपुर में 3, बांसवड़ा में 4 और चुरू में एक संक्रमित पाया गया है। जानकारी के मुताबिक जैसलमेर में सात लोग बीकानेर के एक व्यक्ति से संक्रमित हुए हैं।

जोधपुर में एक ही परिवार के 6 सदस्य

जोधपुर में कोरोना वायरस के 9 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 6 लोग एक ही परिवार के संक्रमित हुए हैं। ऐसे में आसपास के जिन लोगों के संपर्क में परिवार था उनको क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।



Next Story
Top