Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: सांसद हनुमान बेनीवाल का विवादित बयान, कहा गांधी परिवार की भी हो कोरोना वायरस की जांच

Coronavirus: नागौर से भाजपा सासंद हनुमान बेनीवाल ने गांधी परिवार पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि ज्यादातर कोरोनो वायरस मरीज इटली के हैं। इसलिए पूरे गांधी परिवार की भी जांच होनी चाहिए।

Coronavirus: सांसद हनुमान बेनीवाल का विवादित बयान, कहा गांधी परिवार की भी हो कोरोना वायरस की जांच
X
हनुमान बेनीवाल

Coronavirus: नागौर से भाजपा सासंद हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार को गांधी परिवार पर विवादित टिप्पणी दी। बेनिवाल ने कहा कि कोरोना वायरस के ज्यादातर मरीज इटली से आए हुए हैं। इसलिए पूरे गांधी परिवार की भी जांच होनी चाहिए। गांधी परिवार के लोग इटली से ही आकर भारत में बसे थे।

कोरोना वायरस का सबसे अधिक प्रभाव इटली में देखा जा रहा है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की भी जांच होनी चाहिए। बेनीवाल के इस विवादित बयान के बाद से लोकसभा में जमकर हंगामा शुरू हो गया।

विपक्ष ने इस विवादित बयान के तहत बेनीवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लेकिन स्पीकर ने कहा कि इस टिप्पणी को लोकसभा की कार्यवाही में शामिल न करें। बता दें कि इटली से पर्यटकों के आने के कारण राजस्थान में कोरोना वायरस का मामला सामने आया था।

21 फरवरी को इटली के 23 पर्यटक राजस्थान घूमने आए थे। जिसमें 17 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। पूरी टीम जिस शहर के होटल में रुकी हुई थी, उस कमरे को पूरी तरह से सील कर दिया गया। साथ ही, जिन लोगों में संक्रमण के लक्षण पाए गए उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।




Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story