Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में कोरोना संदिग्ध मरीज ने की आत्महत्या, अस्पताल के टॉयलेट में लगाई फांसी

राजस्थान में एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। मृतक ने अस्पताल के टॉयलेट में फांसी लगाई थी।

राजस्थान में एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने की आत्महत्या, अस्पताल के टॉयलेट में लगाई फांसी
X
फाइल फोटो

राजस्थान में बढ़ते संक्रमण के बीच एक कोरोना संदिग्ध की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) ने बताया कि सोमवार को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

अस्पताल के शौचालय में मरीज को फंदे से लटका पाया गया। मरीज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का रहने वाला था। मरीज की तबीयत खराब होने के चलते दो दिन पहले अजमेर के अस्पताल में भर्ती हुआ था। बताया जा रहा है कि भर्ती के दौरान मरीज अक्सर परेशान रहता था।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं मरीज के वार्ड में तैनात स्टाफ नर्स से पूछताछ शुरू कर दी। स्टाफ ने बताया कि सस्पेक्टेड वार्ड में बरेली निवासी कोरोना संदिग्ध मरीज भर्ती था। वह सुबह टॉयलेट गया था।

काफी देर तक वह बाहर नहीं आया। इससे यहां के वार्ड में भर्ती मरीज ने स्टाफ नर्स को इस बात की जानकारी दी। स्टाफ मौके पर पहुंचकर बाहर से मरीज को काफी आवाज लगाई। जब अंदर से कोई आवाज नहीं मिली तो हमने गेट को तोड़ दिया।

जहां देखा कि मरीज फांसी के फंदे से लटका हुआ था। तबीयत बिगड़ने पर उसे दो दिन पहले ही भर्ती कराया गया था। उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। कोरोना की रिपोर्ट अभी आई नहीं है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story