Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : राजस्थान में कोरोना के 6 नए मरीज, भीलवाड़ा में अब तक सबसे ज्यादा संख्या

राजस्थान में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना वायरस के मरीजों की नई सूची जारी की है। जिसमें 6 नए मामले सामने आए हैं।

Coronavirus : राजस्थान में कोरोना के 6 नए मरीज, भीलवाड़ा में अब तक सबसे ज्यादा संख्या
X
राजस्थान में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले

Coronavirus : कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भारत में भी दिनों दिन बढ़ रही है। ऐसे में राजस्थान में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना वायरस के मरीजों की नई सूची जारी की है।

राजस्थान हेल्थ विभाग ने बताया कि सुबह 8 बजे तक राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या 6 हो गई है। इसमें भीलवाड़ा में मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है। भीलवाड़ा में अब तक 11 मरीज सामने आ चुके हैं।

बता दें कि नए मामलों की बात करें तो भीलवाड़ा में पांच, जयपुर में एक होने के साथ ही राज्य में मरीजों की संख्या बढकर 23 हो गई है। पहला मामला 3 मार्च को सामने आया था, जब 69 वर्षीय इटली के कपल में कोरोना की पुष्टि हुई थी।

पुणे के इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी में टेस्टिंग के बाद बीमारी की पता चला था। भीलवाड़ा के सभी 5 नए मामले उसी निजी अस्पताल के कर्मचारियों के हैं, जहां शुक्रवार को 6 डॉक्टरों और नर्सों का टेस्ट किया गया था।

इसके बाद केंद्र की एक टीम दिल्ली से रवाना हो चुकी है। स्वास्थ्य अधिकारियों को अस्पताल में संक्रमण के स्रोत का पता लगाना बाकी है, जिसे सील कर दिया गया है और जिन रोगियों को भर्ती किया गया था, उन्हें भी अन्य अस्पतालों में ट्रांसफर कर दिया गया है।

Next Story