Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस ने सरकार और संगठन में तालमेल बिठाने के लिए समन्वय समितियों का गठन किया

कांग्रेस पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की तरफ से समन्वय समितियों के गठन को लेकर बयान जारी किया गया है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रदेश के लिए समन्वय समितियां गठित की हैं। जिनकी अध्यक्षता महासचिव प्रभारी करेंगे।

कांग्रेस ने सरकार और संगठन में तालमेल बिठाने के लिए समन्वय समितियों का गठन किया
X
कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी

कांग्रेस ने सोमवार को राजस्थान और पुंडुचेरी में संगठन और सरकारों के बीच बेहतर तालमेल सुनिश्चित करने के लिए समन्वय समितियां का गठन किया है। जो कि चुनावी वादों को प्रभावी ढंग से लागू कराने का कार्य भी करेंगी।

कांग्रेस पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की तरफ से समन्वय समिति गठन को लेकर प्रेस रिलीज जारी की गई है। जिसके मुताबिक कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रदेश के लिए जो समन्वय समितियां बनाई हैं उनकी अध्यक्षता संबंधित महासचिव-प्रभारी करेंगे। अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने समितियों की जिम्मेदारी वरिष्ठ नेताओं को दी गई है।



अविनाश पांडे की अगुवाई में 8 सदस्यीय समन्वय समिति का गठन

कांग्रेस ने राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे की अगुवाई में 8 सदस्यीय समन्वय समिति बनाई गई है। जिसमें राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट और कुछ अन्य नेता शामिल हैं।

मुकुल वासनिक की अध्यक्षता में 8 सदस्यीय समन्वय समिति का गठन

वहीं कांग्रेस पार्टी ने पुडुचेरी के प्रभारी मुकुल वासनिक की अध्यक्षता में 8 सदस्यीय समन्वय समिति गठित की है। जिसमें राज्य के सीएम वी नारायणसामी और कई अन्य नेता शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली की अगुवाई में पुडुचेरी के लिए 5 सदस्यीय घोषणापत्र क्रियान्वयन समिति बनाई गई है।

Next Story