Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस विधायक परसराम मोरदिया सड़क हादसे में घायल, किए गए जयपुर रेफर

परसराम मोरदिया अशोक गहलोत की सरकार में राजस्थान आवासन मण्डल के चेयरमैन थे। मोरदिया लक्ष्मणगढ़ में पांच बार विधायक रह चुके हैं और पिछले चुनाव में उन्हें धोद विधानसभा से विधायक चुना गया है।

कांग्रेस विधायक परसराम मोरदिया कार दुर्घटना में घायल, किए गए जयपुर रेफर
X
कांग्रेस विधायक परसराम मोरदिया

जायपुर में सीकर जिले के धोद सीट से कांग्रेस विधायक परसराम मोरदिया की कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए। यह दुर्घटना उनकी कार के टायर फटने की वजह से हुई।

कहां जा रहे थे विधायक

रिपोर्ट के अनुसार, जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त परसराम मोरदिया सीकर के लोसल कस्बे में जा रहे थे। रास्ते में ही बोसाना गांव के पास उनके कार का टायर फट गया जिससे उनकी कार अनियंत्रित हो गई।

उस वक्त कार में विधायक के साथ प्रधान ओमप्रकाश और ड्राइवर भी मौजूद थे। लोगों ने तीनों को कार से बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार के लिए ले गए। परसराम मोरदिया के पैर में गंभीर चोट की वजह से उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया और ओमप्रकाश झीगर और अन्य को सीकर के ही एसके हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया है।

अशोक गहलोत ने किया ट्वीट

परसराम मोरदिया अशोक गहलोत की सरकार में राजस्थान आवासन मण्डल के चेयरमैन थे। उनके घायल होने के बाद ही अशोक गहलोत ने ट्वीट के जरिए अपनी सहानुभूति जताई। उन्होंने लिखा कि एमएलए और सीनियर कांग्रेस नेता परसराम मोरदिया जी के स्वास्थ्य के लिए चिंतित हूं जो सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं।

बता दें कि मोरदिया लक्ष्मणगढ़ में पांच बार विधायक रह चुके हैं और पिछले चुनाव में उन्हें धोद विधानसभा से विधायक चुना गया है।

Next Story