Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा जनसंख्या नियंत्रण कानून आने वाला है, पाकिस्तान चले जाएं सीएम अशोक गहलोत

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया गया है। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने सोमवार को नई कार्यकारिणी की घोषणा की। इस दौरान कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि CAA को लेकर कांग्रेस के होश उड़ गए हैं। वह लोगों को भड़काने का काम कर रही है।

Rajasthan Crisis: हनुमान बेनीवाल बोले - सबूत है मेरे पास, अशोक गहलोत की सरकार बचाने का प्रयास कर रही वसुंधरा राजे
X
सांसद हनुमान बेनीवाल (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) की प्रदेश कार्यकारिणी का गठन हो गया है। पार्टी के संयोजक और नागौर से सासंद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने जयपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की है। नई कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए CAA के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा है। कांग्रेस पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पाकिस्तान जाने की नसीहत दी।

हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि अशोक गहलोत अल्पसंख्यकों के इतने ही हितैषी हैं तो वह पाकिस्तान चले जाएं। पाकिस्तान में जाकर सीएम बन जाएं। वहां जगह खूब खाली है। जयपुर में प्रेसवार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया में सबसे ज्यादा शरणार्थियों को शरण देने वाला देश भारत है। कई देशों में हिंदू प्रताड़ित हो रहे हैं। उन्हें नागरिकता देने के लिए सरकार नागरिकता संशोधन कानून लेकर आई हैं। अब जनसंख्या नियंत्रण कानून आने वाला है इससे घबराकर कांग्रेस के नेता पहले ही सड़कों पर आ रहे हैं। कांग्रेस लोगों को भड़काने का काम कर रही है। बेनीवाल ने कहा कि मोदीजी के साथ पूरा देश है। घुसपैठियों को जूते मारकर बाहर निकालेंगे।

पार्टी विस्तार को लेकर कार्यकारिणी की घोषणा

इस अवसर पर पार्टी विस्तार को लेकर हनुमान बेनीवाल ने नई कार्यकारिणी की घोषणा की और आगामी पंचायती राज चुनाव सहित कुछ जनहित के मुद्दों को लेकर पार्टी की आगामी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर आरएलपी के विधायक पुखराज गर्ग, नारायण बेनीवाल और इंदिरा देवी बावरी भी बेनीवाल के साथ मौजूद रहीं।

भाजपा से गठबंधन को पार्टी तैयार

हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) ने पंचायत चुनाव को लेकर कहा की पंचायत चुनाव में आरएलपी भारतीय जनता पार्टी (BJP) से गठबंधन कर सकती है। बीजेपी से पंचायत चुनाव में गठबंधन के विकल्प खुले हैं। उन्होंने आगामी पंचायती राज चुनाव को लेकर भी पार्टी के एजेंडे पर बात की।

जिला प्रमुख की लॉटरी पर जताया विरोध

आरक्षित पदों के श्रेणी वार आवंटन लॉटरी में विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को दिए गए आमंत्रण में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का नाम नहीं होने पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य के उप मुख्यमंत्री तथा पंचायती राज विभाग के मंत्री सचिन पायलट सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। क्योंकि उन्होंने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रतिनिधि को नहीं बुलाया। साथ ही पंचायती राज विभाग द्वारा जारी पत्र में पार्टी का नाम तक नहीं लिखा गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story