Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थानः जोधपुर में 5 लोगों ने पहले छात्रा को किया किडनैप, फिर किया ये घिनौना काम

जोधपुर के भोपालगढ़ इलाके में 21 जुलाई को कॉलेज जाती एक लड़की को अगवा किया गया फिर उसके साथ पांच दरिंदों ने गैंगरेप किया।इस घटना के बाद युवती ने घटना परिजनों को बताई। परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया लेकिन पुलिस अबतक गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

राजस्थानः जोधपुर में 5 लोगों ने पहले छात्रा को किया किडनैप, फिर किया ये घिनौना काम
X

राजस्थान की एक और लड़की गैंगरेप का शिकार हुई है। कॉलेज जाती लड़की का अपहरण कर गैंगरेप करने की खबर ने फिर से महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा किया है। इतना ही नहीं पीड़िता ने मामला भी दर्ज कराया है लेकिन अबतक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

ये भी पढ़ें-बिहार के बाद यूपी में छेड़छाड़ का शिकार हुई नाबालिग, झांसी से वीडियो हुआ वायरल

मंगलवार को एएनआई की खबर के मुताबिक जोधपुर के भोपालगढ़ इलाके में 21 जुलाई को कॉलेज जाती लड़की को अपहरण किया गया फिर उसके साथ पांच दरिंदों ने दरिंदगी की। इस घटना के बाद युवती ने घटना परिजनों को बताई। परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया लेकिन पुलिस अबतक गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर पीड़िता के परिजनों ने दुख जाहिर किया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी को पकड़कर सजा दी जाए। उसने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि पुलिस इस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

बता दें कि हाल ही में बिहार के सारण में एक स्कूल गर्ल के साथ प्रिंसिपल समेत दस से अधिक ने रेप किया था। इसके अलावा मध्य प्रदेश, ओडिशा समेत कई राज्यों में रेप की घटनाएं बढी हैं। रेप मामले बढ़ने के कारण संसद मानसून सत्र के दौरान विपक्ष ने बीजेपी सरकार को घेरा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story