Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान / सीएम वसुंधरा राजे का दावा- हम पूर्ण बहुमत से बनाएंगे सरकार

राजस्थान की मुध्यमंत्री वसुंधरा राजे आज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ जयपुर में पार्टी कोर कमेटी की बैठक की है।

राजस्थान / सीएम वसुंधरा राजे का दावा- हम पूर्ण बहुमत से बनाएंगे सरकार
X

राजस्थान की मुध्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ जयपुर में पार्टी कोर कमेटी की बैठक की है। इस मीटिंग में वसुंधरा राजे ने राज्य में सरकार बनाने का दावा करते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा कि हम राजस्थान में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया, सतीश पूनिया, ओंकार सिंह लखावत, गजेंद्र सिंह शेखावत, राजेन्द्र राठौड़,केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी, अशोक परनामी, ज्ञानदेव आहुजा, भजनलाल शर्मा, रामनारायण डूडी, वी सतीश, अर्जुनराम मेघवाल, राजेन्द्र गहलोत, प्रहलाद पंवार, मुकेश दाधीच समेत कर्द नेता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के मतदान के बाद आए टाइम्स नाउ-वीएमआर के एग्जिट पोल में कांग्रेस पार्टी ने बढ़त बनाई है। इस बार कांग्रेस राज्य में अपनी स्पष्ट सरकार बनते हुए दिख रही है।

टाइम्स नाउ-वीएमआर के एग्जिट पोल में कांग्रेस की कुल 105 सीटें आने की उम्मीद है, और वहीं भाजपा को 85 सीट मिलने की उम्मीद है और अन्य के खाते में 9 सीटे जाती हुई दिखाई दे रही है।

टाइम्स नाउ-वीएमआर

कांग्रेस- 105 सीट

बीजेपी- 85 सीट

अन्य- 10 सीट

आज तक-एक्सिस

कांग्रेस- 119-141 सीट

बीजेपी- 55-72 सीट

अन्य- 4-11 सीट

आपको बता दें कि इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव में राज्य की 199 सीटों पर मतदान हुआ है। रामगढ के बीएसपी नेता की हार्टअटैक मौत हो जाने के कारण वहां की सीट पर मतदान नहीं हुआ है। राजस्थान विधानसभा चुनावों में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला होता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story