Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थानः RSS की शाखा में स्वयंसेवकों से मारपीट, तीन लोग गिरफ्तार

राजस्थान के बूंदी में आरएसएस की शाखा के दौरान दो समूहों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान दूसरे समूह के लोगों ने आरएसएस कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक यह घटना नवसागर पार्क में हुई है। इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

राजस्थानः RSS की शाखा में स्वयंसेवकों से मारपीट, तीन लोग गिरफ्तार
X
Clash erupted between two groups in ongoing session at RSS shakha in Rajasthan

राजस्थान के बूंदी में आरएसएस की शाखा के दौरान दो समूहों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान दूसरे समूह के लोगों ने आरएसएस कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक यह घटना नवसागर पार्क में हुई है। इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो भी साझा किया है।


बूंदी के तहसीलदार बीएस राठौर ने कहा कि वहां कुछ विवाद था। आरएसएस की शाखा और मुस्लिम समूह के द्वारा एक कार्यक्रम एकसाथ एक पार्क में चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसके अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी। स्थिति अब नियंत्रण में है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवसागर पार्क में रोज की तरह आरएसएस की शाखा लगाई गई थी। इस दौरान अन्य समुदाय के लोग भी वहां पर आ गए। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। यह कहासुनी इतनी बढ़ गई की करीब तीस से चालीस लोग हाथों में डंडा लेकर पार्क में पहुंचे गए। इसके बाद शाखा में लड़कों की पिटाई करने लगे।

इस घटना में आरएसएस के कई स्वयंसेवक गंभीर रुप से घायल हो गए। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं अटरू से भाजपा विधायक मदन दिलावर ने इस मुद्दे को विधानसभा में उठाया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार राजस्थान को दूसरा बंगाल बनाने की कोशिश में है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story