Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चीफ जस्टिस ने आम इंसान बनकर अलवर कोर्ट का लिया जायजा, बेंच पर बैठकर देखी कार्यवाही

राजस्थान में एक गजब का मामला सामने आया है। चीफ जस्टिस एस रविंद्र भट्ट ने रजिस्ट्रार जनरल सतीश कुमार शर्मा व पीपीएस राजेंद्र टुटेजा के साथ जिला मुख्यालय की अदालतों का एक समान्य आदमी बनकर निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अपनी पहचान जाहिर नहीं होने दी।

चीफ जस्टिस ने आम इंसान बनकर अलवर कोर्ट का लिया जायजा, बेंच पर बैठकर देखी कार्यवाही

राजस्थान में एक गजब मामला सामने आया है। चीफ जस्टिस एस रविंद्र भट्ट ने रजिस्ट्रार जनरल सतीश कुमार शर्मा व पीपीएस राजेंद्र टुटेजा के साथ जिला मुख्यालय की अदालतों का एक समान्य आदमी बनकर निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अपनी पहचान जाहिर नहीं होने दी।

चीफ जस्टिस रविंद्र भट्ट बिना किसी सुरक्षा के कोर्ट में पहुंचे। उनके आने की जानकारी किसी को भी नहीं थी। उन्होने जिला मुख्यालय घूमकर मुआयना किया। एक आम नागरिक की तरह उन्होंने पेशी में आए लोगो से बात की।

सफेद शर्ट काली पैंट पहले चीफ जस्टिस ने एडीजे कोर्ट व मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत की कार्यवाही बेंच पर बैठकर देखी। इस दौरान जिला जज मनोज कुमार व्यास की नजर उन पर पड़ी तो वह सम्मान में खड़े हो गए। चीफ जस्टिस ने कहा अपना काम करते रहिए।

बाद में चीफ जस्टिस ने जिला मुख्यालय के वकीलों से मुलाकात ही। नवनिर्वाचित बार अध्यक्ष ठाकुर उदयसिंह को बधाई दी। मुलाकात में वकीलों ने जिला बार के शपथ ग्रहम समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया। साथ ही अध्यक्ष उदयसिंह को जयपुर में आकर मिलने को कहा।

Loading...
Share it
Top