Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: थूक लगाकर केले बेचने वाले बाप बेटे गिरफ्तार, वीडियो के आधार पर मामला किया दर्ज

भरतपुर में एक फल बेचने वाले बाप बेटे की जोड़ी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

राजस्थान: थूक लगाकर केले बेचने वाले बाप बेटे गिरफ्तार, वीडियो के आधार पर मामला किया दर्ज
X

राजस्थान के भरतपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक फल बेचने वाले बाप बेटी की जोड़ी को पुलिस ने पकड़ लिया है। इन दोनों पर आरोप था कि यह दोनों थूक लगाकर फल बेचते थे और इसके वीडियो भी सामने आ चुका है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों बाप बेटे की सीसीटीवी फुटेज में हरकत कैद होने के बाद गोपालगढ़ मोहल्ला निवासी मुकेश सिंह सिनसिनवार पुलिस में इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मथुरा गेट थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मुकेश सिंह सिनसिनवार ने बताया कि जब वह रेहड़ी पर केले खरीद रहा था। तो घर आते वक्त उसे कुछ गीला- गीला लगा। जिसके बाद उसने सीसीटीवी फुटेज में देखा कि रेहड़ी वाले का बेटा तराजू में थूक कर केला तौल रहा है। जिसकी शिकायत उसने थाने में की। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के भरतपुर में एक बाप-बेटे की जोड़ी को पकड़ लिया गया है। भरतपुर में अब तक 70 मामले आए हैं। बीते 24 घंटे में 27 नए मामले सामने आए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि भरतपुर के कसाईपाड़ा मोहल्ले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 63 के पार पहुंच गई है। इलाके में यह संख्या सिर्फ एक शख्स की वजह से हुई है। ये शख्स तबलिगही जमात से जुड़ा था। कसाईपाड़ा मोहल्ले में बनी मस्जिद में रह रहा था। इसके संपर्क में आने से कई लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए।

Next Story