Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सगे भाई ने अपनी ही बहन को बनाया हवस का शिकार, 3 दोस्तों के साथ गैंगरेप कर की हत्या

राजस्थान में एक सगे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही बहन का गैंगरेप (Gangrape) कर हत्या कर दी।

सगे भाई ने अपनी ही बहन को बनाया हवस का शिकार, 3 दोस्तों के साथ गैंगरेप कर की हत्या
X

राजस्थान में रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जयपुर में खून के रिश्ते ने हैवानियत का रूप ले लिया। एक सगे भाई की दरिंदगी इस हद तक जा पहुंची कि अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही 10 साल की बहन का गैंगरेप (Gangrape) कर दिया।

इतना ही नहीं बहन का रेप कर मौत की नींद सुला दी। यह घटना जयपुर जिले के मनोहरपुर इलाके की है। घटना में दरिंदे भाई और उनके तीन दोस्त शामिल थे। मामला के खुलासे के बाद पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना 17 मई को हुई थी, जिसका शनिवार को खुलासा हुआ।

पुलिस के मुताबिक, 18 मई को मृतका के पिता रहमान शाह ने मनोहरपुर थाने में अपनी बेटी के लापता होने का रिपोर्ट दर्ज कराया था। पुलिस रिपोर्ट के तहत छानबीन करना शुरू कर दी थी। इस बीच 21 मई को रहमान को टोडी के पहाड़ी इलाके में अपनी बेटी के कपड़े और चप्पल मिले।

Also Read-राजस्थान में 52 नए कोरोना पॉजिटिव केस, श्रमिक स्पेशल ट्रेन में गूंजी किलकारियां

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर तलाशी शुरू की। जहां बच्ची का शव (Dead Body) पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने कॉल डिटेल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतका के इलाके के आसपास और पड़ोसियों से पूछताछ की।

जहां मृतका के भाई जिशान अली और उनके तीन दोस्तों बरेली निवासी साजिद अली, अमजद अली और वाजिद अली पर थोड़ा संदेह हुआ। इस आधार पर चारों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। जहां चारों आरोपी ने मृतका के साथ गैंगरेप करने की बात कबूल की।

पुलिस अधीक्षक सुलेश चौधरी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में कहा कि मृतका दिमागी तौर पर कमजोर थी। वह कपड़े में ही शौच किया करती थी। ये सब के चलते हमारे घर के लिए बोझ बन रही थी। इसलिए हत्या करने के लिए सोची। घटनास्थल पर ज्यादती का विचार आया तो पहले भाई ने फिर दोस्तों ने रेप किया।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story