Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घनश्याम तिवाड़ी ने राजे पर लगाए गंभीर आरोप, शाह को चिट्ठी लिख सीएम को पद से हटाने की मांग की

राजस्थान से भाजपा विधायक और राज्य कैबिनेट में शिक्षा मंत्री के पद पर कार्यरत घनश्याम तिवाड़ी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को चिट्ठी लिखकर सीएम की गद्दी पर आसीन वसुधरा राजे को उनके पद से हटाने की मांग की है।

घनश्याम तिवाड़ी ने राजे पर लगाए गंभीर आरोप, शाह को चिट्ठी लिख सीएम को पद से हटाने की मांग की
X

चुनावों के नज़दीक आने के साथ ही राज्स्थान की सियासत में एक अजीब-सी हलचल देखने को मिल रही है। राजस्थान से भाजपा विधायक और राज्य कैबिनेट में शिक्षा मंत्री के पद पर कार्यरत घनश्याम तिवाड़ी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को चिट्ठी लिख सीएम की गद्दी पर आसीन वसुंधरा राजे को उनके पद से हटाने की मांग की है।

घनश्याम तिवाड़ी ने राजे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे सत्ता का गलत इस्तेमाल कर रही हैं। राजे सत्ता में रहकर अपने निजी हितों की पूर्ति कर रही हैं जिसके दस्तावेज उनके पास हैं।

शाह को लिखी गई अपनी चिट्ठी में तिवाड़ी ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व से जयपुर, बीकानेर, बाड़मेर, कोटा, उदयपुर, अलवर, अजमेर, सीकर और अन्य जिलों के लोग काफी नाराज हैं। साथ ही उन्होंने पार्टी हाईकमान से मांग की है कि यदि कैंद्रीय नेतृत्व राज्य में नया चेहरा घोषित नही करता है तो वह अपनी नई पार्टी से चुनाव लड़ेंगे।

इसे भी पढ़ेः भाजपा के चौथे दलित सांसद ने PM मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए बाकि तीनों ने क्या-क्या कहा

इतना ही नही तिवाड़ी ने गंभीर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पार्टी चीफ राज्य की सारी स्थितियों से जागरुक हैं फिर भी मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

तिवाड़ी का कहना है कि चुनावों के नजदीक आने के साथ ही पार्टी में हलचल पैदा हो गई है। भाजपा प्रदेश प्रभारी, अध्यक्ष, मंत्री और सीएम जनता के बीच जिन भी कार्यक्रमों में शिरकत करने जा रहे है। वहां से उन्हें लोगों और कार्यरकर्ताओँ के विरोध का सामना करना पड़ा रहा है।

इसके साथ ही राजस्थान के उपचुनावों में जब भाजपा को करारी हार मिली तब घनश्याम तिवाड़ी ने अपने पत्र में सवाल पूछा कि इतना सब होने पर भी पार्टी कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही।

जब प्रधानमंत्री को दिखाए गए काल झंडे

लोगों में सूबे की सत्ता को लेकर गुस्सा काफी अधिक है। पिछले महीने जब पीएम मोदी राजस्थान के झूंझुनू में आयोजित एक सभा को संबोधित करने गए तो कार्यक्रम के दौरान पीएम को लोगों के आक्रोश का सामना उनको काले झंडे दिखाकर करना पड़ा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story