Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नशा मुक्ति पर प्रवचन देने वाले भजन गायक के पास बरामद हुआ 200 किलो डोडा-पोस्त

जागरण में भजन सुनाकर लोगों को नशा मुक्ति और पर्यावरण संरक्षण का प्रवचन देने वाले गोरधन राम विश्नोई के पास पुलिस ने 200 किलो का डोडा-पोस्त बरामद किया।

नशा मुक्ति पर प्रवचन देने भजन गायक के पास बरामद हुए 200 किलो डोडा-पोस्तगोरधन राम विश्नोई (फाइल फोटो)

जोधपुर में चौंका देने वाला एक मामला सामने आया है. जागरण में भजन सुनाकर लोगों को नशामुक्ति और पर्यावरण संरक्षण का प्रवचन देने वाला भजन गायक एक तरस्कर निकला। पुलिस ने इस भजन गायक के पास लगभग 200 किलो डोडो- पोस्त बरामद किया है। लोगों को हैरान कर देने वाला यह मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस भजन गायक का नाम गोरधन राम विश्नोई बताया जा रहा है। गोरधन कई सालों से भजन गायकी कर रहा है। गोरधन ने तकरीबन 6 महीने पहले लक्जरी एसयूवी खरीदी थी, जिसमें वे कभी डोडो-पोस्त की स्पलाई करता था कभी जागरण में साउंड सिस्टम ले जाने के लिए इस्तेमाल करता था।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक गोरधन पिछले दो सालों से तरस्करी कर रहा है। पुलिस ने आगे बताया कि गोरधन रावर की ढाणी में भी एक परिवार द्वारा आयोजित भजन संध्या में प्रस्तुतियां देने वाला था। भजन शुरु होने से पहले ही पुलिस ने गोरधन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के पूछताछ करने पर गोरधन ने बताया कि वे डोडा-पोस्त की सप्लाई अन्य छोटे तस्करों को करने वाला था। पुलिस अब बाकी तस्करों की भी पहचान कर रही है।

एसपी (ग्रामीण) ने बताया कि बावड़ी से सेवकी खुर्द जाने वाली रोड पर कास्टी सरहद पर खेड़ापा थाने की टीम ने विश्नोई को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने उसे 10 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

Haribhoomi Team

Haribhoomi Team

Jr. Sub Editor


Next Story
Share it
Top