Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गैंगरेप आरोपी आर्मी जवान ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

राजस्थान के उदयपुर में एक किशोरी से गैंगेरेप करने वाले आरोपी आर्मी जवान ने पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आोरपी जयपुर जिले के शाहपुरा का रहने वाला था।

यूपी में साड़ी के फंदे से लटका मिला दंपती के शव, दोनों में शुरू हुई थी विवाद
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के उदयपुर में एक गैंगरेप आरोपी की खुदकुशी करने का मामले सामने आया है। आरोपी जवान राजेश चाैधरी ने गीतांजलि हाॅस्पिटल के सामने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। राजेश जयपुर जिले के शाहपुरा का रहने वाला था।

गैंगरेप के मामले में पहला ऐसा केस होगा जहां आरोपी गैंगरेप पीड़िता का जान लेने के बजाय खुद को फांसी पर लटका दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जवान ने पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है।

जिसमें लिखा था कि गैंगरेप का खुलासा होने के बाद उसके परिवार और पूरे गांव की काफी बदनामी हो रही थी। साथ ही सभी गांव वाले मुझे हैवानियत के तौर पर देखा करते थे। ये सबसे परेशान होकर मैं सुसाइड कर रहा हूं। हालांकि इस नोट में यह भी लिखा है कि पीड़िता के परिजन उसे धमकी देकर पैसे मांग रहे थे।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिला पुलिस ने बताया कि 10 मार्च को उदयपुर के कंचनपुरा के पास एक गांव की किशोरी से गैंगरेप हुआ था। ऑडियो वायरल होने के बाद इस घटना का खुलासा हुआ। ऑडियो वायरल के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था। पुलिस ने मामले के तहत आरोपी रणजीत, साेहन और विनोद समेत एक युवती को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story