Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलवर गैंगरेप केसः भाजपा के राठौड़ के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी कार्यालय में किया प्रदर्शन

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने अलवर गैंगरेप की घटना को लेकर कलेक्टर ऑफिस में विरोध प्रदर्शन किया। राठौड़ ने कहा कि इस मामले में पुलिस की निष्क्रियता रही है। अनुमति लेने के बाद हम कलेक्टर से मिलने आए थे लेकिन वह ऑफिस में मौजूद नहीं हैं।

अलवर गैंगरेप केसः भाजपा के राठौड़ के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी कार्यालय में किया प्रदर्शन
X

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने अलवर गैंगरेप की घटना को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया। राठौड़ ने कहा कि इस मामले में पुलिस की निष्क्रियता रही है। अनुमति लेने के बाद हम जिलाधिकारी से मिलने आए थे लेकिन वह कार्यालय में मौजूद नहीं हैं।


बता दें कि 26 अप्रैल को मोटरसाइकिल पर एक महिला अपने पति के साथ शादी के लिए खरीददारी करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में पांच आरोपियों ने उन्हें रोक लिया और पति के सामने ही रेप किया। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

महिला जितनी बार उन्हें रोकने की कोशिश करती पांचों युवक उसके साथ उतनी ही दरिंदगी करते। तीन घंटे लगातार इन लोगों ने महिला के साथ रेप किया और उसके 11 विडियो भी बनाए ताकि जोड़े को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठ सकें। इसमें से एक विडियो सोशल मीडिया पर 6 मई को वायरल हो गया। इस संबंध में दो मई को एफआईआर दर्ज की गई थी। इस मामले में पांचों आरोपी किए जा चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story