Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला ने अपने ही 4 साल के बच्चे को टैंक में डुबाकर कर दी हत्या, पति की इस हरकत से थी परेशान

महिला अपने पति के झगड़े से इस कदर परेशान थी कि उसने अपने ही चार साल के बच्चे को डुबोकर मार दिया। साथ ही उसने अपने हाथों का नस भी काट लिया था। ताकि लोगों का ध्यान भटका सके।

जयपुर की एक महिला ने अपने ही 4 साल के बच्चे को डुबोकर मारा, पति के झगड़े से थी परेशान
X
जयपुर की एक महिला ने अपने ही 4 साल के बच्चे को डुबोकर मारा, पति के झगड़े से थी परेशान

राजस्थान के झुंझुनू जिला में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। उसने अपने ही चार साल के बेटे को पानी की टंकी में डुबा कर बस इसलिए मार दिया, क्योंकि वो अपने पति से बदला लेना चाहती थी।

ये है मामला

पूछताछ के दौरान सुनीता नाम की महिला ने कबूल किया है कि उसी ने अपने चार साल के बेटे को पानी में डुबाकर मारा है। उसने कहा कि अपने पति से उसकी रोज लड़ाई होती थी। साथ ही उसका पति उसके कैरेक्टर पर भी कमेंट करता रहता था। जिससे वो काफी मानसिक परेशानी के दौर से गुजर रही थी। इसलिए उसने अपने बच्चे को मार दिया। महिला ने बताया कि उसने लोगों का ध्यान भटकाने के लिए अपनी नस भी काट ली थी। उसने लोगों को बताया कि किसी अनजान शख्स ने मेरे बेटे का अपहरण कर लिया है और मेरा नस काटकर मुझे पानी की टंकी के पास मरता हुआ छोड़ गया है।

पुलिस ने बताया

झुंझुनू के एसपी जगदीश चंद्र शर्मा ने बताया कि शनिवार को बुडानिया गांव का एक निवासी मंड्रेला पुलिस के पास पहुंचा। उसने शिकायत दर्ज करवाई कि किसी अनजान शख्स ने उसके भतीजे विवान स्वामी की हत्या कर दी है और उसकी भाभी सुनीता की कलाई काट दी है। जब पुलिस फॉरेंसिक डिपार्टमेंट और कुत्ता दस्ते के साथ वहां पहुंची तो कुत्ता दस्ते को सुनीता के बेड पर एर ब्लेड मिला जिस पर खून के धब्बे थे। पुलिस को आरोपी के बेड के पास जमीन पर भी खून के धब्बे मिले। जिससे सुनीता पर पुलिस को शक हो गया। पुलिस ने कहा है कि रविवार को सुनीता को कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए गए।

Next Story