Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: राजस्थान में तबलीगी जमात के संपर्क में आने से 8 लोग मिले पॉजिटिव, जानें 15 जिलों की पूरी रिपोर्ट

Coronavirus: कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर राजस्थान (Rajasthan) स्वास्थ्य विभाग ने राज्य के 15 जिलों की रिपोर्ट जारी की है।

Coronavirus: राजस्थान में तबलीगी जमात के संपर्क में आने से 8 लोग मिले पॉजिटिव, जानें 15 जिलों की पूरी रिपोर्ट
X

Coronavirus: कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर राजस्थान (Rajasthan) स्वास्थ्य विभाग ने राज्य के 15 जिलों की रिपोर्ट जारी की है। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राजस्थान में 8 नए कोरोना के मरीज पॉजिटिव मिले हैं। झुंझुनू में सबसे ज्यादा पांच पॉजिटिव केस पाए गए हैं। यह सभी दिल्ली में तबलीगी जमात में शामिल हुए लोगों के संपर्क में थे। जिसके बाद से इन लोगों के टेस्ट किए गए और यह पॉजिटिव पाए गए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राजस्थान स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राजस्थान में कोरिया भारत के 8 नए पॉजिटिव मामले सामने आए। जिसमें झुंझुनू में 5, डूंगरपुर में 2 और कोटा में 1 और डूंगरपुर में एक दिल्ली में तब्लीगी जमात कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में सकारात्मक मामलों की कुल संख्या 274 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने राजस्थान के 15 जिलों की रिपोर्ट जारी की है जिसमें संक्रमितों की संख्या मौत का आंकड़ा और कितने मरीज ठीक हुए...


जानकारी के लिए बता दें कि बीते रविवार को राजस्थान में 60 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए थे। जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 266 पहुंच गए। इसमें बीकानेर से 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जो कोरोना पॉजिटिव महिला के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

Next Story