Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उदयपुर में हुए दो सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, 20 लोग घायल

थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि इस टक्कर के बाद तीनों युवकों के शव बुरी तरह से कार में फंस गए थे। बड़ी मशक्कत के बाद क्रेन से उन्हें निकाला गया।

उदयपुर में हुए दो सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, 20 लोग घायल
X
उदयपुर में हुए दो सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

उदयपुर में दो सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं लगभग 20 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है। पहले हादसे में एक बस पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई तो वहीं दूसरे हादसे में कार के अनियंत्रित होने से 3 लोगों की मौत हो गई है।

लगभग 36 यात्रियों से भरी थी बस

जोधपुर से उदयपुर जा रही पूजा ट्रेवल्स की बस में लगभग 36 यात्री सवार थे। सुबह के करीब 5 बजे बस अचानक से अनियंत्रित हो गई और अंबेरी पुलिया पर पलट गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन इसी क्रम में दो लोगों की मौत हो चुकी थी। रिपोर्ट के अनुसार, बस का ड्राइवर तेज रफ्तार से बस चला रहा था। बार-बार कहने पर उसने किसी की एक न सुनी और अंत में अंबेरी पुलिया के पास बस पलट गई।

खड़ी कंटेनर से टकराई कार

अहमदाबाद के ईडर से चार युवक परीक्षा देने के लिए जयपुर जा रहे थे। कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि टीडी के पाटिया ते पास वो अनियंत्रित हो गई और खड़े कंटेनर से टकरा गई। थानाधिकारी विजेंद्र सिंह के अनुसार कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी। जिसके कारण वो अनियंत्रित हो गई और कार का आधा हिस्सा कंटेनर में जा घुसा। इस क्रम में कार में मौजूद तीन युवकों की मौत हो गई।

पुलिस ने दिया ये बयान

थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि इस टक्कर के बाद तीनों युवकों के शव बुरी तरह से कार में फंस गए थे। बड़ी मशक्कत के बाद क्रेन से उन्हें निकाला गया। इसमें पुलिस को लगभग दो घंटे का समय लग गया। वहीं घायल को टीडी अस्पताल भेजा गया और प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर के एमबी अस्पताल भेज दिया गया।

Next Story