Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजसमंद में बस पलटने से 3 बच्चों सहित 4 लोगों की मौत, यात्रियों ने कहा कि पलटने से पहले लहराने लगी थी बस

नेशनल हाईवे 8 के पास एक वॉल्वो बस पलट गई। जिसमें 4 यात्रियों की मौत हो गई। यात्रियों ने बताया कि पलटने से पहले बस लहराने लगी थी।

राजसमंद में वॉल्वो बस के पलटने से 3 बच्चों सहित 4 लोगों की मौत, यात्रियों ने कहा पलटने से पहले लहराने लगी थी बस
X
4 people including 3 children died due to Volvo bus overturning in Rajsamand

राजसमंद के दिवेर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-8 पर एक वॉल्वो बस पलट गई। यह हादसा मादा की बस्सी के पास हुआ। इस दुर्घटना में 4 यात्रियों की मौत हो गई। यात्रियों ने बताया कि पलटने से पहले बस डोलने लगी थी। बता दें कि बस के पलटने के बाद उसे क्रेन से सीधा किया गया।

अचानक से डोलने लगी बस

इस हादसे में 4 यात्रियों की मौत हो गई है। जिसमें अजमेर के ब्यावर निवासी तीन साल की दक्षिता और उसकी मां प्रियंका, अहमदाबाद की सात साल की आलिया और 12 साल का अभय प्रताप शामिल हैं। आलिया के पिता वारिस मलिक और अभय प्रताप के दादा पृथ्वी पाल इस हादसे में बच गए। उन्होंने बताया कि बस पलटने से पहले डोलने लगी थी। जिससे सभी यात्री डर गए थे। फिर अचानक से बस पलट गई। जिसमें आलिया एक तरफ गिरी और उसके पिता वारिस मलिक दूसरी तरफ जा गिरे। ठीक उसी तरह अभय प्रताप भी एक तरफ गिरा तो उसके दादा दूसरी तरफ गिरे। अभय और आलिया खिड़की के नीचे दब गए थे। जिसके कारण अभय और आलिया की मौत हो गयी।

दक्षिता और प्रियंका भी हुई मौत

इस हादसे में प्रियंका और उसकी तीन साल की बेटी दक्षिता की भी मौत हो गई। जबकि दक्षिता की नानी घायल हो गई है। उन्हें शरीर के कई हिस्सों में चोट आई है।

रो रो के हो गया बुरा हाल

अभय प्रताप के दादा का अपने पोते की मौत के बाद से ही बुरा हाल है। रो-रो के उन्होंने अपनी हालत भी खराब कर ली। लोगों के बहुत समझाने के बाद भी वो शांत नहीं हुए। लोग लगातार उन्हें हिम्मत देने की कोशिश कर रहे हैं।

Next Story