Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: राजस्थान में कोरोना वायरस के 2 नए मामले सामने आए, आंकड़ा 40 पहुंचा

भारत के विभिन्न राज्यों में लगातार कोरोना वायरस के केसों में वृद्धि हो रही है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के 650 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं।

Coronavirus: राजस्थान में कोरोना वायरस के 2 नए मामले सामने आए, आंकड़ा 40 पहुंचा

भारत में लगातार कोरोना वायरस के केसों की संख्या बढ़ती जा रही है। भारत में अब तक 650 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। वहीं राजस्थान में आज दो लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसी के साथ राजस्थान में कोरोना वायरस पॉजिटिव केसों की संख्या 40 हो गई है।

राजस्थान में 2 लोगों में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जयपुर में एक 45 वर्षीय व्यक्ति और झुंझुनू के 35 वर्षीय व्यक्ति का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इन दोनों लोगों ने विदेश की यात्रा की थी। यात्रा के दौरान ये दोनों जिन जिन के संपर्क में आए हैं उनकी ट्रेसिंग चल रही है। अबतक राज्य में कोरोना वायरस के 40 मामले सामने आ चुके हैं।

बाहर के व्यक्ति को नहीं दिया जा रहा प्रवेश

पीएम नरेंद्र मोदी व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा लॉक डाउन का ऐलान के बाद घोषित प्रदेश भर में कई हिस्सों में पुलिस को सख्ती करनी पड़ रही है। लेकिन लोग लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं। वहीं जोधपुर के संगरिया क्षेत्र में स्थित करीब 1 हजार घरों की बस्ती मेघवालों की ढाणी के बाशिंदों ने खुद ही लॉक डाउन कर दिया। उन्होंने अपने पूरे इलाके को बंद कर दिया है और हर समय कुछ लोग गार्ड बन ड्यूटी दे रहे हैं। इस इलाके में बाहर के किसी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

Next Story
Top