Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UGC ने कहा, प्रथम वर्ष की शुरुआत नये छात्र एक नवम्बर से करेंगे

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में केन्द्र द्वारा शिक्षण संस्थानों को बंद करने के निर्देश के बाद 16 मार्च से विश्वविद्यालय और स्कूल बंद है।

दीवानगी की हद पार! युवक ने Ex GF के घर के बाहर चलाई गोली, पहुंचा सलाखों के पीछे

युवती विवाह के बाद उसे नजरअंदाज कर रही थी। गोली की आवाज सुनकर युवती ने दरवाजा खोला और तोमर को एक देशी बंदूक हाथ में लिए देखा।

Noida: रिटायर्ड सेना अधिकारी ने पांचवी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 45 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले बीपीसीएल के सेवानिवृत्त अधिकारी अतुल कुमार (64) ने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

Ghaziabad Crime: बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर घर में की लूटपाट

घटनास्थल का पुलिस ने मुआयना किया और सीटीसीटी के फुटेज को खंगाल रही है। गाजियाबाद पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

SC ने CBSE को दिया सुझाव, पूरक परीक्षाओं के नतीजे जल्द घोषित करें

सीबीएसई के वकील ने दलील दी कि पूरक परीक्षा के लिये 1,248 केन्द्र हैं और उत्तर पुस्तिकाओं को क्षेत्रीय केन्द्रों पर लाना होगा।

Delhi Vegetable Price: सब्जियों ने बिगाड़ा रसोई का बजट, आम लोगों पर महंगाई की मार

Delhi Vegetable Price: दिल्ली के ओखला सब्जी मंडी के विक्रेता ने कहा कि टमाटर अब 900-1000 रुपये करेट हो गया है। ये सारा माल नासिक, बेंगलुरू और सोलापुर से आ रहा है। बारिश के कारण दाम बढ़े हैं। पहले जहां 10 ट्रक आते थे वहां अब 5 ही आ पा रहे हैं। 10-15 दिनों में जब बारिश कम हो जाएगी तब रेट वापिस सामान्य हो जाएंगे।

DU के 6 कॉलेजों को दिल्ली सरकार ने जारी किया फंड, चार महीने से शिक्षकों को नहीं मिला है वेतन

दिल्ली सरकार ने जानकारी दी है कि जिन कॉलेजों को फंड जारी किया गया है। उन सभी ने वेतन जारी करने के लिए दिल्ली सरकार से आवेदन किया था।

Mausam Ki Jankari: दिल्ली-एनसीआर में छाये बादल, तेज हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज

Mausam Ki Jankari: सफदरजंग केंद्र के मुताबिक, इस महीने 102 मिलीमीटर के मुकाबले अब तक महज 20 मिलीमीटर बारिश ही दर्ज की गई है। इसके उलट अगस्त के महीने में 237 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई थी जो पिछले सात साल के मुकाबले अधिक थी।

Coronavirus: दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे सक्रिय मरीजों की संख्या, जानें पिछले 24 घंटे के आंकड़े

दिल्ली में अब कुल संक्रमितों की संख्या 2 लाख 53 हजार से अधिक हो गई है। इस वैश्विक महामारी से 2 लाख 16 हजार से अधिक लोगों स्वस्थ होकर अपने घर चले गये है। जबकि कोरोना वायरस ने दिल्ली में अब तक 5051 मरीजों को लील लिया है।

Delhi Riots: दिल्ली पुलिस के आरोप पत्र में खुलासा, DTC और DMRC को हुआ था राजस्व का भारी नुकसान

नागरिकता कानून के समर्थकों और विरोधियों के बीच झड़प के बाद 24 फरवरी को उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई थी, जिसमें 53 लोग मारे गए थे और करीब 200 घायल हुए थे।

कृषि विधेयक: अरविंद केजरीवाल ने की केंद्र की आलोचना, कही ये बड़ी बात

केजरीवाल ने कहा कि अंग्रेज हुकूमत ऐसे ही चलाते थे- भारत के आम किसान-मजदूरों व व्यापारियों पर जुल्म करते थे। उनके खिलाफ काले कानून बनाते थे ताकि और जुल्म कर सकें। फिर जब गांधी जी या अन्य नेता उनसे मिलते थे तो चाय भी पिलाते थे। हमारे हुक्मरान आज भी उसी अंग्रेजी अन्दाज में सरकार चला रहे हैं।

HC ने दिल्ली सरकार के इस आदेश पर लगाई रोक, जानें क्या है वजह

हाईकोर्ट ने आईसीयू बिस्तर आरक्षित रखने के आदेश को खारिज करने के आग्रह वाली एसोसिएशन ऑफ हेल्थेकयर प्रोवाइडर्स की याचिका पर दिल्ली सरकार और केन्द्र को नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा।
Top