Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लुधियाना: भाई-बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंची महिला के साथ एसीपी ने की छेड़खानी

पंजाब के लुधियाना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने एसीपी के खिलाफ छेड़खानी के आरोप लगाए हैं।

लुधियाना: भाई-बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंची महिला के साथ एसीपी ने की छेड़खानी
X

पंजाब के लुधियाना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने एसीपी के खिलाफ छेड़खानी के आरोप लगाए हैं। महिला ने छेड़खानी की शिकायत अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक से की जिसके बाद उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया।

दरअसल, महिला अपने भाई और बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करावाया था जिसके बाद आरोपी एसीपी पवन ने महिला को इसके सिलसिले में थाने बुलाया।

महिला के भाई के पास उसकी कुछ निजी तस्वीरें थी जिसकी वजह से वो उसे ब्लैकमेल करता था और धमकाता था, युवती ने इसी सिलसिले में अपने भाई और बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

महिला ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि जब मेरे भाई ने एसीपी को मेरी निजी तस्वीरें दिखाई तो एसीपी ने गलत इरादे की वजह से मुझे दुसरे कमरे में ले गया फिर मेरे बच्चे को बाहर भेज दिया।

इसके बाद उसने मुझे गलत जगहों पर छुआ और जब मैनें विरोध किया तो उसने मुझे धमकाया और गाली दी। जिसके बाद में शहर के एडीजीपी के पास शिकायत लेकर पहुंची।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने महिला का मेडिकल कराने के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। जब महिला के गर्दन पर पड़े निशान के बारे में महिला की जांच करने वाली सिविल अस्पताल की डॉ गुरविंदर कौर से पूछा गया तो डॉक्टर ने कहा कि महिला ने मुझे गर्दन के दर्द और बोलने में हो रही परेशानी के बारे में बताया। जब वो मेरे पास आई तो महिला के शरीर पर किसी तरह का बाहरी जख्म नहीं था। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story