Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेजधार हथियारों की नोक पर महिला को बनाया बंधक, लूट ली हजारों रुपये की नकदी

बदमाशों ने हथियारों की नोक पर महिला के हाथ-पैर व मुंह चुनरी से बांधकर घर से हजारों रुपये की नकदी लूट ली।

तेजधार हथियारों की नोक पर महिला को बनाया बंधक, लूट ली हजारों रुपये की नकदी

जालंधर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दिनदहाड़े टैगौर नगर स्थित एक घर में हथियारबंद बदमाश घुस गए। बदमाशों ने हथियारों की नोक पर महिला के हाथ-पैर व मुंह चुनरी से बांधकर घर से हजारों रुपये की नकदी लूट ली। इस वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए।

पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित महिला की बहु स्कूल से वापस घर आई व उसने अपनी साथ के हाथ- पैर व मुंह बंधे देखे। यह हालत देखकर उसके होश उड़ गए जिसके बाद उसने शोर मचाया तो आस-पास के लोग इकठ्ठा हो गए जिन्होने महिला को कोला व घटना संबंधी जानकारी दी। इसके बाद लोगों ने घटना संबंधी पुलिस कंट्रोलरूम को सूचना दी जिस पर पी.सी.आर. कर्मी मौके पर पहुंचे व मामले की जांच की।
प्रवीण नामक पीड़ित महिला ने बताया कि वह घर में अकेली थी व सभी सदस्य काम पर गए हुए थे। घर के दरवाजे की घंटी बजी तो उसने दरवाजा खोला। इतने में 2 लुटेरे जिनकी आयु करीब 15-16 साल थी, घर में घुस आए। एक घर की ऊपरी मंजिल पर चढ़ गया जबकि दूसरा घर के अंदर दाखिल हो गया। उसने शोर मचाया और लुटेरों को पकडऩे का प्रयास किया तो बेखौफ लुटेरों ने उसके हाथ पर तेजधार हथियार से वार कर दिया जिस कारण उसके हाथ पर चोट लगी। इसके बाद एक लुटेरे ने तेजधार हथियार की नोक पर उसे मारने की धमकी दी व उसे बंधक बना लिया। दूसरे लुटेरे ने घर के अंदर पड़ी चुनरी से उसके पहले हाथ-पैर बांधे व बाद में उसका मुंह बांध दिया व वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
पीड़िता के परिवार ने बताया कि घर में करीब 15 हजार रुपए पड़े थे जिसे लुटेरे लूट कर ले गए। अन्य सामान की वह जांच कर रहे हैं।
लुटेरों के खौफ से महिला इतनी सहम गई थी कि वह काफी समय तक बेसुध रही जिसके बाद देर शाम थाना नं. 2 की पुलिस घटना का शिकार हुई महिला के बयान लेने के लिए पहुंची। एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले संजीव कोहली ने बताया कि वह काम पर गए थे, जबकि बेटा व बहू भी नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी प्रवीण घर में अकेली थी।
दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही कमिश्नरेट पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज निकाल कर लुटेरों का सुराग निकालने में जुट गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई थी। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।
Share it
Top