Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक सफाईकर्मी पर लोगों ने बरसाए फूल, वायरल हुआ विडियो

Viral Video: कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक सफाईकर्मी की लोगों ने फूल बरसाकर तारीफ की। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Viral Video: कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक सफाईकर्मी पर लोगों ने बरसाए फूल, वायरल हुआ विडियोViral Video: कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक सफाईकर्मी पर लोगों ने बरसाए फूल, वायरल हुआ विडियो

Viral Video: कोरोना वायरस के खौफ ने लोगों को दहशत में जीने के लिए मजबूर कर दिया है। लेकिन इसी खौफ के बीच कई कर्मचारी सिर्फ इसलिए घर से निकलते हैं कि हम चैन से अपने घर में रह सके। इसी क्रम में पंजाब के नाभा में लोगों ने एक सफाईकर्मी पर फूल बरसाए। साथ ही उसे नोटों की माला भी पहनाई। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये है मामला

कोरोना वायरस के खौफ के कारण पूरा देश आज अपने घर में बंद रहने के लिए मजबूर है। लेकिन इस हालत में भी अपनी जान की चिंता किए वगैर सफाईकर्मी अपने घर से निकलकर हमारे घरों से कचड़ा निकालने का काम कर रहे हैं। जिसके लिए पंजाब के नाभा के लोगों ने अपने-अ्पने घरों की छत पर से इन सफाईकर्मियों पर फूल बरसाए। साथ ही नोटों की माला पहनाकर उनके हौसले को बुलंद करने का काम किया।

बता दें कि भारत में कोरोना के अब तक 1703 मामले आ चुके हैं। जिसमें से 155 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं विश्व भर में ये आंकड़ा 860,181 पहुंच गया है। जिसमें से 178,301 ठीक हो चुके हैं। जबकि 42,333 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story
Top