Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना को लेकर जारी निर्देश का उल्लघंन करने पर केस दर्ज, छुपाकर लोगों को करा रहा था डाइनिंग

कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा जारी निर्देशों के उल्लंघन करने का एक मामला सामने आया है। जहां पंजाब के नाभा में एक पिज्जा और बेकरी शॉप के अंदर लोगों को बिठाकर खिलाया जा रहा था।

सोनीपत : किराना की दुकानें खुलने का समय बदला, अब सुबह 10 बजे से मिलेगा सामान
X

कोरोना वायरस से निपटने के लिए जहां एक तरफ राज्य सरकार लोगों को अलर्ट करने के लिए जागरूकता अभियान चला रही है। हैंडवास करने के तरीके का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है। वहीं बीते गुरुवार को केंद्र सरकार के द्वारा जनता कर्फ्यू में सहयोग करने की लोगों से अपील की है।

जबकि लोग सिर्फ मास्क और सेनिटाइजर का इस्तेमाल कर खुद को कोरोना से सुरक्षित समझ रहे हैं। इसी बीच पंजाब सरकार के निर्देशों का उल्लंघन करने का एक मामला सामने आया है। जहां पंजाब के नाभा में एक पिज्जा और बेकरी शॉप के अंदर लोगों को बिठाकर खिलाया जा रहा था।

एसडीएम और सेहत विभाग अधिकारियों की संयुक्त टीम की छानबीन में इन दोनों दुकानों का खुलासा किया गया। दोनों दुकान मालिकों के खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि राज्य सरकार ने लोगों को आदेश दिया है कि भीड़- भीड़ वाली जगहों पर न जाए।

अगर कोई जरूरी काम हो, तभी घर से बाहर निकलें। पंजाब में पिछले दो दिन से होटल, रेस्टॉरेंट, मॉल बंद कर दिए गए है। साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर लोगों के इकट्‌ठा होने पर भी रोक लगा दी गई है। इसके अलावा रेस्टॉरेंट में बैठ कर खाना खाने पर भी रोक लगा दी गई। हालांकि आप खाने को होम डिलीवरी करवा सकते हैं।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story