Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रयान स्कूल ने देश को किया शर्मसार, सामने आया एक और मामला

पीड़ित छात्र के परिजनों ने केस दर्ज करवा दिया है।

रयान स्कूल ने देश को किया शर्मसार, सामने आया एक और मामला
X

गुरुग्राम के रयान स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि अब लुधियाना के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 10 वर्षीय छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है।

लुधियाना के जमालपुर में स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले छात्र मनसुख सिंह ने दो टीचरों पर उसकी बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें- प्रद्युम्न हत्याकांड: सीबीआई ने तीन लोगों को लिया हिरासत में, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत

मनसुख का कहना है कि बुधवार को उसका क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद टीचरों ने उसके परिजनों को बुलाकर छात्र की शिकायत की। इसके बाद अगले दिन पीटी की दो टीचरों रमन और हरप्रीत सिंह ने उसकी जमकर डंडे से पिटाई की।

पीड़ित छात्र ने जब घर पहुंचकर पिटाई की बात परिजनों को बताई। परिजनों का इस मामले पर कहना है कि बुधवार को उनके बेटा का झगड़ा किसी अन्य छात्र से होने पर उन्हें स्कूल द्वारा बुलाकर जलील किया गया और बाद में उनके बच्चे की पिटाई की गई।

पीड़ित छात्र के परिजनों का कहना है कि बच्चे की पीठ पर पड़े निशान को देखकर पता चलता है कि उसे कितनी बेरहमी से पीटा गया है, हम मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- रयान इंटरनेशनल स्कूल केस: क्या CBI खोज पाएगी प्रद्युमन की हत्या से जुड़े इन 5 सवालों के जवाब

वहीं दूसरी तरफ स्कूल की प्रिंसिपल का कहना है कि छात्र के साथ किसी भी तरह की मारपीट नहीं की गई है, बच्चा बहुत शरारती है और उसने अपने क्लासमेट का दांत तोड़ दिया। जिसे लेकर स्कूल प्रशासन ने सज़ा के तौर पर उसे 1 महीने के लिए सस्पेंड किया है।

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि अभी तक उनके पास ऐसे किसी मामले की लिखित रूप में कोई शिकायत नहीं आई है, लेकिन जैसे ही इस संबंधी कोई शिकायत आएगी तो वह मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story