Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जालंधर में तीन घरों में एक साथ चोरी, पुलिस में मामला दर्ज

जालंधर में एक ही तरीके से एक साथ तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोरों ने 14 मिनट में ही तीन घरों में चोरी कर ली। इसका पूरा फूटेज सीसीटीवी में कैद हो गया।

जालंधर में तीन घरों में एक साथ चोरी, पुलिस में मामला दर्ज
X
जालंधर में तीन घरों में एक साथ चोरी, पुलिस में मामला दर्ज

जालंधर में तीन चोरों ने तीन घरों से साइकिल चुराकर पुलिस को कड़ी चुनौती दी है। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिसमें ये साफ दिख रहा था कि चोरों ने 14 मिनट में ही आराम से तीनों घरों में चोरी कर फरार हो गए। इस घटना को जालंधर के सूर्य एन्क्लेव स्थित दस मरला ब्लॉक में अंजाम दिया गया।

ये है मामला

सोमवार को सुबह के करीब तीन बजे तीन चोर इलाके में आए। उन्होंने एक ही तरीके का उपयोग करते हुए तीन घरों में घुसकर चोरी कर ली। ये घर सुमिंदर सिंह, हेमंत कुमार और अजीत सिंह का है। सूर्य एनक्लेव डिवेलपमेंट सोसाइटी के अध्यक्ष मुकेश वर्मा ने कहा है कि वो तीनों मुंह पर कपड़ा बांध कर आए थे। उन्होंने सबके घर में झांककर देखा। फिर दीवार से कूदकर वो घर के अंदर गए। उसके बाद अंदर से दरवाजा खोलकर साइकिल चुराकर फरार हो गए।

पुलिस में की गई रिपोर्ट दर्ज

पीड़ितों को सुबह उठने के बाद घर में चोरी की जानकारी मिली। उसके बाद सभी पीड़ित लोगों ने पुलिस में साइकिल चोरी की शिकायतें की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश की जा रही है।

Next Story