Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking : पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात ड्रग तस्कर बलविंदर बिल्ला, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

पंजाब पुलिस की स्पेशल टीम ने एक घर से करीब 5 करोड़ रूपए कैश व भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया है। भोला व रवि नाम के दो ड्रग तस्करों ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसके घर में ड्रग्स रखा है। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Breaking : पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात ड्रग तस्कर बलविंदर बिल्ला, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

पंजाब में बढ़ रही नशाखोरी और नशे के व्यापार पर पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। पंजाब पुलिस की स्पेशल टीम ने एक घर से करीब 1 करोड़ रूपए कैश व भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया है। भोला व रवि नाम के दो ड्रग तस्करों ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उक्त घर में ड्रग्स रखा है। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

देनिक भाष्कर के मुताबिक आबादगढ़ में तीन भाईयों के ठिकानों पर पुलिस ने रेड मारी, इस दौरान पता चला की खेत में ड्रग्स व अन्य सामान छुपाए हुए हैं, पुलिस ने खुदाई करवाई तो पता चला कि 1 करोड़ से ज्यादा का कैश व करीब 2 किलो हिरोइन वहां छिपाया गया था। पुलिस ने इसके साथ ही हथियार व उनके गाड़ियों को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

इस मामले में तरनतारन का कुख्यात ड्रग तस्कर बलविंदर उर्फ बिल्ला को गिरफ्तार किया गया है। मालू्म हो कि बिल्ला काफी दिनों से पुलिस की नजर में था, इससे पहले भी उसे गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के अनुसार 82 ड्रग तस्करों की सूची में वह तीसरे नंबर पर है। ड्रग तस्करी के लिए कुख्यात बिल्ला गांव का सरपंच भी रह चुका है। इसी की आड़ में उसने ड्रग तस्करी करना शुरू किया था।

बता दें कि सीएम अमरिंदर सिंह ने राज्य में नशे की अवैध कारोबार को खत्म करने के लिए एक स्पेशल एसटीएफ टीम का गठन किया था। जिसके बाद पुलिस व एसटीएफ की टीम लगातार ड्रग तस्करों पर शिकंजा कस रही है।

Next Story
Share it
Top