Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लुधियाना जेल कांड : झड़प के बाद 20 कैदियों पर लगी धारा 307, दो की हो चुकी मौत

पंजाब के लुधियाना में कल यानी गुरूवार को सेंट्रल जेल में हुई झड़प के बाद पंजाब पुलिस ने मामले में 20 कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उक्त कैदियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत (हत्या का प्रयास) मामला दर्ज किया गया है।

लुधियाना जेल कांड : झड़प के बाद 20 कैदियों पर लगी धारा 307, दो की हो चुकी मौतPunjab Police registered case under Attempt to murder against 20 prisoners over Ludhiana Central Jail Clashes

पंजाब के लुधियाना में कल यानी गुरूवार को सेंट्रल जेल में हुई झड़प के बाद पंजाब पुलिस ने मामले में 20 कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उक्त कैदियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत (हत्या का प्रयास) मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि सेंट्रल जेल लुधियाना में कैदियों व पुलिस कर्मियों के बीच झड़प हो गई थी जिसके बाद स्थिति बिगड़ गई।

जेल में बंद 3 हजार कैदियों को काबू करने के लिए 200 पुलिस कर्मी भी मौजूद नहीं थे। बाद में स्थिति को काबू करने के लिए बाहर से सुरक्षा बल तैनात किया गया। इस झड़प में आगजनी भी हुई। झड़प के दौरान दो कैदियों की मौत भी हो गई है वहीं 11 से कैदी घायल हैं। हालांकि बाद में पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागने शुरू किए जिसके बाद हालात को काबू किया गया।

Share it
Top