Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब: यूनिवर्सिटी में झगड़ा सुलझाने पहुंचे DSP ने खुद को मारी गोली, मौत

पंजाब के फरीदकोट जिले में एक डीएसपी ने ड्यूटी के दौरान सोमवार को अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली।

पंजाब: यूनिवर्सिटी में झगड़ा सुलझाने पहुंचे DSP ने खुद को मारी गोली, मौत
X

पंजाब के फरीदकोट जिले में एक डीएसपी ने ड्यूटी के दौरान सोमवार को अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर कर ली।

खबरों से मिली जानकरी के मुताबिक डीएसपी पंजाब यूनिवर्सिटी के जैतों परिसर में छात्रों के दो गुटों के बीच हुए झगड़े को सुलझाने के लिए गए थे।

लेकिन इसी दौरान उन्होंने खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि जिस समय डीएसपी बलजिंदर संधू यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों के बीच हुए झगड़े को सुलझाने के लिए गए थे।

यह भी पढ़ें- Budget 2018: ‘जनधन योजना’ की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की तारीफ, कहा इतने करोड़ लोग जुड़े

तो उसी बीच विवाद बढ़ने पर छात्रों ने उन पर कुछ गंभीर आरोप लगाए जिसके चलते उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

डीएसपी बलजिंदर संधू के सुसाइड मामले में पंजब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, इसके पीछे का कारण जानने के लिए जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें- इकोनॉमिक सर्वे 2018: अरविंद सुब्रमण्यन ने कहा, तेल की बढ़ती कीमतें चुनौतीपूर्ण

आईजी मुखविंदर शीना ने की पुष्टि

डीएसपी बलजिंदर संधू के मारने के बाद उन्हें नाजुक हालत में एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

मीडिया में आई खबरों अनुसार डीएसपी बलजिंदर संधू की मौत के बाद पंजाब पुलिस की ओर से बठिंडा रेंज के आईजी मुखविंदर शीना ने उनकी आत्महत्या की पुष्टि की है, साथ ही आगे की जांच के लिए उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story