Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब : नमक की बोरियों के साथ पाकिस्तान ने भेजा भारी मात्रा मेें हेरोइन, अटारी-वाघा बॉर्डर पर हुआ बरामद

पाकिस्तान ने अटारी बाघा बॉर्डर के जरिए करीब एक ट्रक नमक भेजा जिसमें करीब 533 किलो हेरोइन बरामद की गई है। नमक से लदी हुई ट्रक जब भारतीय सीमा में प्रवेश की तब कस्टम विभाग ने शक के आधार पर जांच करनी शुरू की जांच में पता चला की नमक की बोरियों के साथ करीब 100 पैकेट हेरोइन भी रखे हुए हैं।

पंजाब : नमक की बोरियों के साथ पाकिस्तान ने भेजा भारी मात्रा मेें हेरोइन, अटारी-वाघा बॉर्डर पर हुआ खुलासा
X
Punjab custom department seized Large quantity of suspected heroin from Attari border smuggled by Pakistan

पाकिस्तान ने अटारी बाघा बॉर्डर के जरिए करीब एक ट्रक नमक भेजा जिसमें करीब 533 किलो हेरोइन बरामद की गई है। नमक से लदी हुई ट्रक जब भारतीय सीमा में प्रवेश की तब कस्टम विभाग ने शक के आधार पर जांच करनी शुरू की। जांच में पता चला की नमक की बोरियों के साथ करीब 100 पैकेट हेरोइन भी रखे हुए हैं। जब ट्रक को पूरी तरह से खंगाला गया तो पता चला कि 600 पैकेट हैं।

नमक डिलीवर करने वाले व्यापारी को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के साथ फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि इन पैकेटों की कीमत करीब 2600 करोड़ रूपए है। मीडिया सू्त्रों के मुताबिक पाक के एक एक्सपोर्टर ने पंजाब के अमृतसर के एक इंपोर्टर को बीते 26 जून को नमक की बोरी से लदी एक ट्रक भेजी जिसकी कस्टम विभाग ने तलाशी ली तो भारी मात्रा में हेरोइन बरामद हुई है।

कस्टम विभाग ने बताया कि बोरियों को जब रिलीज करवाने एजेंट पहुंचा तो उस पर शक हुआ उसके बाद तलाशी ली गई। इसके बाद नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story