Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : कांग्रेस नेता के भाई ने महिला को लात घूसों से सरेआम पीटा, 6 गिरफ्तार

पंजाब में कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम एक महिला की पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि मामला पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्षद के भाई ने उस महिला को उधार पैसा दिया था जिसके कारण वह पैसा समय पर न मिलने के कारण मारने लगा।

Video : कांग्रेस नेता के भाई ने महिला को लात घूसों से सरेआम पीटा, 6 गिरफ्तार
X

पंजाब में कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम एक महिला की पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि मामला पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्षद के भाई ने उस महिला को उधार पैसा दिया था जिसके कारण वह पैसा समय पर न मिलने के कारण मारने लगा। महिला की पिटाई का अंजाम पार्षद व उसके सहयोगी ने मिलकर दी है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला को चप्पल, लात-घूसों व बेेल्ट से पीटा जा रहा है। दो महिलाएं भी घटना स्थल पर मौजूद हैं जो महिला का बचाव कर रही हैं, महिला बार-बार बचाने जा रही है और बार-बार कांग्रेसी नेता का भाई उसे ढकेल दे रहा है। महिला मदद के लिए हाथ हिलाकर और चिल्लार गुहार लगा रही है, लेकिन कोई नहीं बचा रहा है। बगल में एक युवक है जो इस घटना का वीडियो बनाने में मशगूल है।

इस घटना पर मुक्तसर पुलिस के एसएसपी का कहना है कि यह बेहद निंदनीय घटना है। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार की है और कड़ी कार्रवाई करते हुए इन्हें जल्द ही सजा दिलाई जाएगा। पुलिस ने महिला को फिलहाल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

इससे पहले भी चुनाव के दौरान गुजरात से एक मामला सामने आया था जहां एक भाजपा नेता एक एनसीपी महिला नेता की सरेराह पिटाई कर दी थी। हालांकि बाद में दोनों ने मामले में समझौता कर दिया था। महिला पाइप लाइन की शिकायत लेकर पहुंची थी जिसके बाद गुस्सा में भाजपा विधायक ने सड़क पर ही उसकी लात घूसों से पिटाई कर दी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story