Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैप्टन अमरिंदर और सिद्धू के विवाद में पंजाब सरकार को लग सकता है झटका, कई नेता हैं नाराज

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और राज्य के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद में पंजाब सरकार के ऊपर एक नया संकट आ पड़ा है । इस विवाद में पंजाब सरकार के विधायकों व मंत्रियों ने कड़ी आपत्ति जताई है।

कैप्टन अमरिंदर और सिद्धू के विवाद में पंजाब सरकार को लग सकता है झटका, कई नेता हैं नाराज
X

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और राज्य के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद में पंजाब सरकार के ऊपर एक नया संकट आ पड़ा है । इस विवाद में पंजाब सरकार के विधायकों व मंत्रियों ने कड़ी आपत्ति जताई है। दरअसल विधायक व वरिष्ठ नेताओं ने राज्य के बोर्ड निगम में चेयरमैन के पदों के लिए आस लगाए बैठे हैं लेकिन इन नेताओं के विवाद से बात आगे नहीं बढ़ पा रही है।

वरिष्ठ नेताओं का एक दल बुधवार को इस बात पर कड़ा ऐतराज जताते हुए कहा कि कांग्रेस की पंजाब में सरकार बने करीब ढाई साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक बोर्ड निगम पर अकाली दल के नेता बैठे हुए हैं। इन नेताओं ने अपना नाम न बताने की शर्त पर बोले कि सीएम अमरिंदर ने तो हमें अवसर दिया ही नहीं साथ ही अकाली दल के नेताओं को भी नहीं हटा पाए।

कुछ पिछड़े व आरक्षित वर्ग के नेताओं ने कैप्टन अमरिंदर पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम ने बोर्ड निगम में कुछ पदाधिकारियों की नियुक्ति तो की है लेकिन उनमें केवल सामान्य वर्ग के नेताओं को जगह दिया गया है। नेताओं ने कहा कि लगभग 55 की संख्या में अकाली दल के नेता निगम बोर्ड में बैठे हैं लेकिन ढाई साल बाद भी उन्हें पंजाब सरकार नहीं हटा पाई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story