Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची पीड़ित महिला से पुलिस ने किया अभद्र व्यवहार, दी ये सलाह

पीड़ित महिला मामले की शिकायत करने के लिए सिटी साउथ पुलिस स्टेशन पहुंची। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया।

थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची पीड़िता से पुलिस ने किया अभद्र व्यवहार, दी ये सलाह
X
पुलिस ने पीड़ित महिला के साथ किया अभद्र व्यवहार

पंजाब के मोगा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाते सिटी साउथ के एसएचओ गुरप्रीत सिंह से पुलिस की शिकायत की है। महिला अपने पति के व्यवहार से तंग आकर दो महीने पहले अपने मायके चली गई थी। जिसके बाद महिला के पति ने दूसरी शादी कर ली। जब महिला को दूसरी शादी के बारे में जानकारी हुई तो उसने पुलिस में शिकायत करने का फैसला लिया।

पीड़ित महिला से पुलिस ने किया अभद्र व्यवहार

पीड़ित महिला मामले की शिकायत करने के लिए सिटी साउथ पुलिस स्टेशन पहुंची। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया। खबर के मुताबिक, सिटी साउथ पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज नहीं की और पीड़िता के साथ अभद्र व्यवहार किया।

इसमें शिकायत की क्या बात है, कोई आपसे पूछने वाला नहीं

इसके बाद महिला ने सिटी साउथ के एसएचओ गुरप्रीत सिंह को पूरा मामला बताया और पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत की है। पीड़िता का आरोप है कि उनसे पुलिसकर्मियों ने कहा कि पति ने 2 शादियां की। पुलिसवाले भी 2 पत्नियां रखते हैं। आपको भी अपने जीवन में 2 पुरुषों को रखकर आनन्दित होना चाहिए। इसमें शिकायत की क्या बात है? कोई आपसे पूछने वाला नहीं है।

जब पीड़ित ने इसका विरोध किया, तो पुलिसकर्मियों ने कहा कि कार में 1200 रुपये का तेल डालने के अलावा, उन्हें खाने-पीने के लिए एक हजार रुपये का भुगतान करना होगा। महिला का पति पार्षद बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

Next Story