Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : लॉकडाउन के बीच Punjab Police ने मजदूरों के लिए बनाया खाना

Coronavirus : पंजाब पुलिस लॉकडाउन (Punjab Police During Lockdown) को लेकर सतर्क है, और राज्य में सुचारु रूप से लॉकडाउन का पालन हो इस पर नजर बनाए हुए हैं। पंजाब पुलिस लॉकडाउन के दौरान जरुरतमंद लोगों की भी हरसंभव मदद कर रही है।

Coronavirus : लॉकडाउन के बीच Punjab Police ने मजदूरों के लिए बनाया खाना
X
Punjab Police

Coronavirus : देशभर में कोरोनावायरस के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है, जो 15 अप्रैल को खत्म हो रहा है। हालांकि वर्तमान में स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई जा सकती है। पंजाब में भी कोरोनावायरस (Coronavirus In Punjab) को लेकर सरकार अलर्ट है, और लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। राज्य में कोविड 19 संक्रमित लोगों का आंकड़ा 120 पहुंच गया है, जबकि 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

पंजाब पुलिस लॉकडाउन (Punjab Police During Lockdown) को लेकर सतर्क है, और राज्य में सुचारु रूप से लॉकडाउन का पालन हो इस पर नजर बनाए हुए हैं। पंजाब पुलिस लॉकडाउन के दौरान जरुरतमंद लोगों की भी हरसंभव मदद कर रही है। अमृतसर में पंजाब पुलिस ने मिलकर मजदूर लोगों के लिए खाना बनाया।

14 लोग हुए हैं ठीक

राज्य में अब तक 14 लोग ठीक होकर लौट चुके हैं, जबकि 10 लोगों की मौत कोरोनावायरस के कारण (Death Due To Covid 19 In Punjab) हुई है। पंजाब में सबसे अधिक मामले मोहाली में हैं। मोहाली में 36 कोरोना पॉजिटिव मामलें प्रकाश में आए हैं। आपको बता दें कि राज्य में पहला कोरोना पॉजिटिव मामले की पुष्टि 7 मार्च को हुई थी, आज लगभग एक महीने बाद राज्य में संख्या बढ़कर 120 हो गई है।

5734 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि

लव अग्रवाल ने बताया कि अब तक देश में 5734 संक्रमित लोगों की पुष्टि हुई है, और 166 लोगों की इस महामारी के कारण जान जा चुकी है। पिछले 24 घंटो में 549 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं, और 17 मौते हुई हैं।

Next Story