Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिसवालों ने उतरवाए रेप पीड़िता के कपड़े

14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट से न्याय की अपील की है।

पुलिसवालों ने उतरवाए रेप पीड़िता के कपड़े

पंजाब में एक 14 साल की रेप पीड़िता जब जांच के लिए पुलिस के पास गई तो पुलिस ने न सिर्फ जांच के नाम पर उसके कपड़े उतरवाए बल्कि एक पुलिसवाले ने पीड़िता की जांघों को भी छुआ।

पुलिसकर्मियों की बेशर्मी का ये मामला है पंजाब के कैथल का, जहां जांच कराने थाने गई पीड़िता से पुलिस ने अभद्र व्यवहार किया।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट से न्याय की अपील की है।
हाई कोर्ट ने पीड़िता की याचिका पर सुनवाई करते हुए एक नोटिस जारी कर हरियाणा के डीजीपी से अगली सुनवाई से पहले जवाब मांगा है। पीड़िता ने जानकारी दी कि उसने 20 नवंबर, 2016 को रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी।
पीड़िता ने ये भी बताया कि वो बलात्कारी को पहले से ही जानती है। पीड़िता ने बताया कि 23 नवंबर को पुलिसवाले रेप के आरोपी के साथ उसे क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी दफ्तर लेकर आए थे।
पीड़िता के मुताबिक, इसी दौरान एक पुलिस वाले ने पीड़िता से कहा कि वह अपनी शर्ट के बटन खोलकर दिखाए कि उसका रेप हुआ है। इसके बाद एक पुलिसवाले ने उसकी जांघों पर हाथ रख दिया।
इसके साथ ही उक्त पुलिसकर्मी ने बलात्कार पीड़िता को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसकी मेडिकल जांच नहीं होगी।
Share it
Top