Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab : बोरवैल में गिरे दो साल के मासूम को बाहर निकालने में हो रही देरी पर लोगों ने कैप्टन को घेरा, बोले कहां गायब हैं ?

पंजाब का कैप्टन कहे जाने वाले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आजकल गायब हो गए हैं। दरअसल पिछले चार दिनों से भगवानपुरा में 150 फुट गहरे बोरवैल में 2 साल का मासूम फतेहवीर जिंदगी व मौत का लड़ाई लड़ रहा है। वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने कामों का बखान सोशल मीडिया पर गिनाने में लगे हुए हैं।

Punjab : बोरवैल में गिरे दो साल के मासूम को बाहर निकालने में हो रही देरी पर लोगों ने कैप्टन को घेरा, बोले कहां गायब हैं ?
X

पंजाब का कैप्टन कहे जाने वाले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आजकल गायब हो गए हैं। दरअसल पिछले चार दिनों से भगवानपुरा में 150 फुट गहरे बोरवैल में 2 साल का मासूम फतेहवीर जिंदगी व मौत का लड़ाई लड़ रहा है। वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने कामों का बखान सोशल मीडिया पर गिनाने में लगे हुए हैं। कैप्टन के पोस्ट के बाद लोगों ने कमेंट बॉक्स में उनकी जमकर क्लास लगाई है।

कैप्टन अमरिंदर ने पंजाब में विकास करने के लिए 8 सलाहकारी फेसबुक ग्रुप का गठन करने का आदेश दिया है। वहीं 2 साल के मासूम की जान बचाने के लिए किसी भी टेक्नोलॉजी का प्रयोग नहीं किया है। बच्चे को बचाने का कार्य बेहद धीमी गति से चल रहा है। इससे स्थानीय लोगों में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि फतेहवीर को बाहर निकालने में जितनी देरी होगी उतनी ही उसके बचने की उम्मीद कम होती जा रही है।

लोगों के अनुसार प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। विपक्ष के नेता हरपाल चीमा ने कहा कि नई तकनीक के जरिए बच्चे को बाहर निकाला जा सकता है लेकिन प्रशासन ने इस पर ध्यान ही नहीं दिया वरना फतेहवीर आज बाहर आ चुका होता। बता दें कि फतेहवीर चार दिनों से बोरवैल में फंसा हुआ है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story