Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: शहीद के परिवार वालों की सरेआम पिटाई

विवाद तब हुआ जब हरदीप ने खुद को विदेश भेजने के लिए ट्रैवल एजेंट गुरनाम सिंह को नौ लाख रूपये दिए।

VIDEO: शहीद के परिवार वालों की सरेआम पिटाई
X
पठानकोट आतंकी हमले के शहीद के छोटे भाई कुलवंत सिंह और भाभी को धन संबंधी विवाद के चलते पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक ट्रैवल एजेंट और उसके साथियों ने शहीद के परिवार की पिटाई की।
आज कल सोशल मीडिया पर शहीद के परिवार की पिटाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है। आरोपियों ने 13 मई को हरदीप सिंह और उनकी पत्नी कुलविंदर कौर को भैनी मियां खान थाना क्षेत्र के इलाके में एक दुकान के बाहर पीटा।
इस मामले में गुरदासपुर के उपनिरीक्षक विजय कुमार ने आज कहा कि विवाद तब हुआ जब हरदीप ने खुद को विदेश भेजने के लिए ट्रैवल एजेंट गुरनाम सिंह को नौ लाख रूपये दिए।
पुलिस ने बताया कि जब गुरनाम उन्हें विदेश भेजने में नाकाम रहा तो शहीद के परिवार ने दिया गया पैसा वापस मांगा। जिस पर कि एजेंट ने उन्हें पांच लाख रूपये दिए और बाकी का पैसा बाद में देने का वादा किया।
लेकिन जब एजेंट ने उनको पैसा वापस नहीं दिया तब हरदीप और उनकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। 13 मई को जब हरदीप और उनकी पत्नी एजेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जा रहे थे तब रास्ते में वे एक मोबाइल की दुकान पर रिचार्ज कराने के लिए रूके।
ठीक उसी समय गुरनाम के परिवार के सदस्य आ गए और वे हरदीप और कुलविंदर को पीटने लगे। पुलिस ने जानकारी दी कि गुरनाम समेत 11 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
पुलिस जानकारी दी कि इस घटना के बाद से ट्रैवल एजेंट का परिवार फरार है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story