Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनीप्रीत को रिहाई को लेकर पंचकूला सेशन कोर्ट आज सुनाएगा अपना फैसला

डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी और उसकी सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत की जमानत को लेकर पंचकूला सेशन कोर्ट आज सुनाएगा अपना फैसला। हनीप्रीत को लेकर कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है और कोर्ट ने 7 जून के लिए अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

हनीप्रीत को रिहाई को लेकर पंचकूला सेशन कोर्ट आज सुनाएगा अपना फैसला

डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी और उसकी सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत की जमानत को लेकर आज आएगा फैसला। आज पंचकूला सेशन कोर्ट हनीप्रीत की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए उसकी रिहाई के फैसला सुना सकता है।

आपको बता दे कि हनीप्रीत मामले की सुनवाई पहले ही पूरी हो चुकी थी। कोर्ट ने 7 जून के लिए अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। बता दे कि हनीप्रीत पर 25 अगस्त 2017 में पंचकूला में हिंसा भड़काने का आरोप है।

गौरतलब है इस दिन पंचकुला में भड़की हिंसा में 49 लोगों की हत्याएं हुई थी। जिसके लिए पंचकुला पुलिस ने हनीप्रीत को साजिशन हिंसा भड़काने का आरोप लगाया था।

जमानत को लेकर हनीप्रीत की दलील

हनीप्रीत और उनके वकील की दलील है कि उनका नाम संबंधित एफआईआर में बाद में डाला गया है। यही नहीं हनीप्रीत का कहना है कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया था, बल्कि उसने खुद 3 अक्टूबर 2017 को पुलिस के सामने सरेंडर किया था।

यही ही नहीं हनीप्रीत ने कहा कि दर्ज एफआइआर में 15 आरोपियों को पहले ही जमानत मिल चुकी हैं। और उसे पिछले 250 दिनों से जेल में रहने के बावजूद जमानत नहीं दी जा रही।

Share it
Top