Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब: पुलिस और तीन आरोपियों की मुठभेड़ में एक की मौत, एक गिरफ्तार

पंजाब: होशियारपुर में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में एक की मौत हो गई और दूसरा भागने में सफल रहा। वहीं तीसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाब: पुलिस और तीन आरोपियों की मुठभेड़ में एक की मौत, एक गिरफ्तार
X
प्रतीतात्मक फोटो

पंजाब: होशियारपुर में पुलिस और तीन बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसके दौरान वरिंदर नाम के आरोपी की मौत हो गई है। वहीं एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरा बदमाश भागने में सफल रहा।

ये है मामला

नवांशहर पुलिस को किसी ने जानकारी दी कि माहिलपुर गढ़शंकर रोड के एफसीआई गोदाम के निकट स्थित घर में तीन आरोपी छिपे हैं। पुलिस के द्वारा घर की घेराबंदी करते ही आरोपियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में एक आरोपी की मौत हो गई और दूसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीसरा आरोपी भागने में सफल हो गया।

कौन थे ये आरोपी

उन तीनों आरोपियों की पहचान थाना सदर कपूरथला क्षेत्र के गांव नंदोकी का वरिंदर सिंह शूटर उर्फ काका, थाना महिता क्षेत्र के गांव गोबिंदपुर लोहगढ़ निवासी गुरजंट सिंह और जालंधर जिले के नूरमहल थाना क्षेत्र के उपल जागीर निवासी मनदीप सिंह उर्फ मन्ना के रूप में की गई है। मुठभेड़ में वरिंदर सिंह की मौत हो गई और गुरजंट सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मनदीप सिंह भागने में सफल रहा।

Next Story