Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू से अमृतसर जा रही टूरिस्ट बस के पलटने से एक की मौत, 47 घायल

जम्मू से अमृतसर जा रही टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें एक यात्री की मौत हो गई। वहीं 47 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ये हादसा इतना भयानक था कि कई यात्रियों के हाथ-पैर कट गए।

जम्मू से अमृतसर जा रही टूरिस्ट बस के पलटने से एक की मौत, 47 घायल
X
जम्मू से अमृतसर जा रही टूरिस्ट बस के पलटने से एक की मौत, 47 घायल

गुरदास में एक टूरिस्ट बस के पलटने से एक की मौत हो गई। वहीं 47 लोग घायल हो गए। यह हादसा शुक्रवार के सुबह में हुई। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि बहुत सारे लोगों के हाथ पैर भी कट गए।

ये है मामला

जमुना ट्रैवल की एक टूरिस्ट बस जम्मू से अमृतसर की तरफ जा रही थी। सुबह के करीब 8 बजे वो गुरदासपुर जिले के धारीवाल कस्बे के पास से गुजर रही थी। जहां पर बुर्ज साहिब पुल के पास एक ट्रक के पलटने के कारण रास्ता बंद था। टूरिस्ट बस के ड्राइवर ने अचानक से उस पलटी हुई ट्रक को देखा और बस को सड़क के दूसरी तरफ मोड़ दिया। लेकिन फिर बस पर काबू करना मुश्किल हो गया। जिससे बस अनियंत्रित हो गई और फिर पलट गई।

यात्रियों के हाथ-पैर कट गए

बस के पलटने के बाद आसपास के लोग तेजी से वहां पहुंचे और यात्रियों को निकालने में मदद करने लगे। इस बस हादसे में 1 यात्री की मौत हो गई जबकि 47 यात्री घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में पहुंचाया गया। रिपोर्ट के अनुसार बहुत सारे यात्रियों के हाथ-पैर कट गए। जिनमें से कई यात्रियों की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उनको अमृतसर रेफर कर दिया गया।

पुलिस कर रही जांच

रिपोर्ट के अनुसार ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त टूरिस्ट बस को हाईवे से हटवा दिया। डीसी मोहम्मद इशफाक ने घायल लोगों से पूछताछ की और मामले की छानबीन में जुट गए हैं। वहीं एसडीएम सकत्तर सिंह बल के नेतृत्व में एक कमेटी भी बनाई गई है। जो इस मामले की गंभीरता से जांच करेगी।

Next Story