Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब में कांग्रेस की हार पर खुलकर बोले नवजोत सिंह सिद्धू, ये मेरी जिम्मेदारी नहीं कैप्टन साहब

पंजाब के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी प्रमुख नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साध रहे हैं। लेकिन अब पंजाब सरकार में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू खुलकर सामने आ गए हैं।

पंजाब में कांग्रेस की हार पर खुलकर बोले नवजोत सिंह सिद्धू, ये मेरी जिम्मेदारी नहीं कैप्टन साहब

पंजाब में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी प्रमुख नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साध रहे हैं। लेकिन अब पंजाब सरकार में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू खुलकर सामने आ गए हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा कि ये सभी की जिम्मेदारी है। मेरा विभाग सार्वजनिक रूप से अकेला है। किसी के पास चीजों को सही परिप्रेक्ष्य में देखने की क्षमता होनी चाहिए। मैं अकेला इस चीज को नहीं ले सकता हं। मैं एक कलाकार रहा हूं। मैं पंजाब के लोगों के प्रति जवाबदेह हूं।

पंजाब मंत्री का ऐसे समय में यह बयान आया है जब कांग्रेस में सीएम कैप्टन अमरिंदर समेत कई नेता सिद्धू पर निशाना साध रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि मुझे दो सीटों की जिम्मेदारी दी गई थी और वो दिनों ही सीटें कांग्रेस ने जीती है।

लोकसभा चुनाव में मिली हार के लिए मैं अकेला जिम्मेदार नहीं हूं। इसकी जिम्मेदारी सभी को लेनी चाहिए। जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब चुनाव में कांग्रेस ने 13 सीटों में से 8 पर जीत हासिल की है। बीते कई दिनों से सिद्धू पार्टी की किसी भी बैठक में भाग नहीं ले रहे हैं। जिसकी वजह से उनके ऊपर सभी लोग हावी हो रहे हैं।

Next Story
Share it
Top