Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब : नवजोत सिंह सिद्धू की बढ़ी मुश्किलें, विजिलेंस टीम ने कसा शिकंजा

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच हुए विवाद के बाद सिद्धू का विभाग बदल दिया गया था। जिसके बाद से वो नाराज चल रहे हैं और इसी वजह से वे अपना कार्यभार संभाल नहीं रहे हैं। सूत्रों के अनुसार खबर है कि इसी कारण सिद्धू और उनके करीबियों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। विजिलेंस ब्यूरो ने उन पर कड़ा रूख दिखा सकता है।

पंजाब : नवजोत सिंह सिद्धू की बढ़ी मुश्किलें, विजिलेंस टीम ने कसा शिकंजाNavjot Singh Sidhu

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच हुए विवाद के बाद सिद्धू का विभाग बदल दिया गया था। जिसके बाद से वे नाराज चल रहे हैं और इसी वजह से वे अपना कार्यभार संभाल नहीं रहे हैं। सूत्रों के अनुसार खबर है कि इसी कारण सिद्धू और उनके करीबियों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। विजिलेंस ब्यूरो ने उन पर कड़ा रूख दिखा सकता है। ब्यूरो अनियमितता व प्रोजेक्टों से संबंधित शिकायतों पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है।

विजिलेंस ब्यूरो ने शुक्रवार को नगर परिषद के कार्यालय में छापेमारी की जहां से ईओ गिरीश वर्मा के फोन से कुछ ऐसी सूचनाएं मिली है जो स्थानीय निकाय विभाग की ओर से भेजा गया था।इस दौरान ब्यूरो ने कुछ फाइलें अपने कब्जे में ली हैं और इसकी जांच चल रही है। ब्यूरो इस मामले में गंभीरता लेते हुए रविवार को भी जांच करता रहा। बताया जा रहा है कि इस संबंध में ठेकेदारों से भी पूछताछ की जा सकती है।

गौरतलब है कि पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और सिद्धू में विवाद चुनाव के बाद से ही चल रहा है। विवाद भटिंडा रैली को लेकर हुआ है. जिसमें सिद्धू ने कैप्टन पर निशाना साधते हुए कहा था कि मिलीभगत करने वालों को ठोक दिया जाना चाहिए। चुनाव परिणाम आते ही कैप्टन ने तेवर दिखाते हुए उनका विभाग बदल दिया। नाराज सिद्धू ने अभी तक अपना विभाग संभाला भी नहीं है।

Next Story
Share it
Top