Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब : कांग्रेस में हार के बाद रार, कैप्टन अमरिंदर पर फिर बरसे सिद्धू, कह दी ये बड़ी बात

क्रिकेट से राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच कड़वाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है।

पंजाब : कांग्रेस में हार के बाद रार, कैप्टन अमरिंदर पर फिर बरसे सिद्धू, कह दी ये बड़ी बात

क्रिकेट से राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच कड़वाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है। मंत्रालय छिने जाने के बाद सिद्धू ने कैप्टन पर हमला करते हुए कहा कि मैं 8 से 9 लोंगो के समूह द्वारा निशाना बनाया जा रहा हूं।

उन्होंने कहा कि इस बार बात बहुत आगे जा चुकी है। 50 विभागों में से सिर्फ मुझे ही निशाना बनाया जा रहा है। चुनाव परिणाम के बाद सभी को सामूहिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सीएम मेरे विभाग में मेयर की नियुक्ति करते हैं लेकिन मुझसे एक बार भी चर्चा नहीं करते। मैं इसका भी स्वागत करता हूं। वे पंजाब के सीएम हैं कुछ भी कर सकते हैं। हम उनसे कोई सवाल नहीं करेंगे क्योंकि हमें वह करना होता है जो वे कहते हैं। हर आईएस अधिकारी की नियुक्ति भी वही करते हैं।

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चुनाव परिणाम के बाद सिद्धू के खराब प्रदर्शन और मंत्रालय न संभाल पाने की बात पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के समक्ष उठाने की भी बात कही थी।

Share it
Top