Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब: नवजोत कौर बोलीं, राहुल-प्रियंका से बड़ा कांग्रेस में कोई कैप्टन नहीं

लोकसभा चुनाव में अपने बयानों को लेकर फंसे पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का बचाव उनकी पत्नी डॉ. नवजोत कौर लगातार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी व पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लाया था। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पंजाब में कांग्रेस को 13 में से 8 सीटों पर जीत इस कारण मिली क्योंकि जनता के पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था।

पंजाब: नवजोत कौर बोलीं, राहुल-प्रियंका से बड़ा कांग्रेस में कोई कैप्टन नहीं
X

लोकसभा चुनाव में अपने बयानों को लेकर फंसे पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का बचाव उनकी पत्नी डॉ. नवजोत कौर लगातार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी व पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लाया था। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पंजाब में कांग्रेस को 13 में से 8 सीटों पर जीत इस कारण मिली क्योंकि जनता के पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था। उन्होंने कहा कि इस जीत का पूरा श्रेय पंजाब के लोगों को दिया व कहा कि वे अकाली दल व आप से ऊब गए थे।

उन्होंने कहा कि खैहरा के नेतृत्व में पीडीए को 10.7 फीसदी मत प्राप्त हुए जो काबिले तारीफ है। चंडीगढ़ की सीएम की रिव्यू मीटिंग में न पहुंचने पर उन्होंने कहा कि सीएम ने बैठक बुलाई थी लेकिन उसमें सिद्धू को आमंत्रित किया गया था। उन्होंने कहा कि हमें राहुल व प्रियंका ने कांग्रेस का दामन पकड़वाया इसलिए वे हमारे कैप्टन हैं। कांग्रेस में उनसे बड़ा कोई कैप्टन नहीं है।

सिद्धू का शेरो-शायरी जारी

उधर नवजोत सिंह सिद्धू अपने टि्वटर अकाउंट पर उनके ऊपर लगे आरोप व कैप्टन अमरिंदर सिंह के संबंध में कई शेरो-शायरी दाग चुके हैं। उन्होंने 1 जून को अपने ट्विटर एकांउट से लिखा कि उन्हें यह फ़िक्र है हरदम नई तर्जे जफ़ा (बेवफ़ाई) क्या है,हमें भी शौक है कि देखें सितम की इंतहा क्या है, गुनाहगारो में शामिल हैं गुनाहों से नहीं है वाकिफ, सितम करते हैं वो, खुदा जाने खता क्या है।

वहीं 2 जून को उन्होंने लिखा कि बहादुर कब किसी का आसरा एहसान लेते हैं, उसी को कर गुजरते हैं जो मन में ठान लेते हैं। बता दें कि सिद्धू शेरो-शायरी के लिए मशहूर हैं वे अपनी मौजूदा स्थितियों पर लिखते रहते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story